कंगना के समर्थन में उतरे सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- 'भरोसा रखो हम तुम्हारे साथ हैं'
Advertisement

कंगना के समर्थन में उतरे सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- 'भरोसा रखो हम तुम्हारे साथ हैं'

सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बाद कंगना अन्य मुसीबत में फंस गई हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के साथ ही राजनीतिक दलों का एक हिस्सा शिवसेना के साथ चल रहे विवाद में अभिनेत्री के समर्थन में उतर गया है. इनमें भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी शामिल हैं, जिन्होंने अभिनेत्री से विश्वास बनाए रखने के लिए कहा है. स्वामी ने बुधवार को ट्वीट किया, 'कंगना से कह दो भरोसा रखें. हम सब उनके संघर्ष में साथ हैं.'

  1. सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेत्री से विश्वास बनाए रखने के लिए कहा है
  2. देवेंद्र फडणवीस ने जताई कड़ी नाराजगी
  3. अबकी बार कंगना प्रशासन के चंगुल में फंसी दिख रही हैं

देवेंद्र फडणवीस ने जताई कड़ी नाराजगी
बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की. इसपर कड़ी नाराजगी जताते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अपने खिलाफ बात करने वालों को हम रास्ते में रोक के मारेंगे और ऐसा सरकार के समर्थन से होगा, ऐसा महारष्ट्र के इतिहास में कभी भी नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा कि सरकार के इस कार्रवाई के कारण महाराष्ट्र का देश में अपमान हो रहा है.

कंगना प्रशासन के चंगुल में फंसी दिख रही हैं

सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बाद कंगना अन्य मुसीबत में फंस गई हैं. अबकी बार कंगना प्रशासन के चंगुल में फंसी दिख रही हैं. बता दें कि बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को तोड़ना शुरू कर दिया. बीएमसी एच वेस्ट वार्ड के अधिकारियों की एक टीम पुलिस के साथ बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी मशीन लेकर कंगना के ऑफिस पहुंची और बाहर से ढहाना शुरू कर दिया. 

VIDEO

Trending news