सुशांत सिंह मामले में कंगना रनौत की पूरी मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्वीट कर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बीजेपी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी भी कंगना रनौत की मदद के लिए सामने आए हैं.

सुशांत सिंह मामले में कंगना रनौत की पूरी मदद करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी, ट्वीट कर कही ये बात
कंगना रनौत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से कंगना रनौत लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग कर रही हैं. कंगना का कहना है कि सुशांत ने बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद के चलते आत्महत्या की है. उनके सुसाइड के पीछे जिम्मेदार लोगों की जांच होनी चाहिए. कंगना इस मुद्दे पर अपने कई वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं. अब इस मामले में बीजेपी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी भी कंगना रनौत की मदद के लिए सामने आए हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा, 'कंगना रनौत के ऑफिस ने ईशकरण से संपर्क किया है. ईशकरण और मैं जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे कि इस मामले में कैसे कंगना को उनके कानूनी अधिकारों में मदद की जा सके. और मुंबई पुलिस के साथ कब मीटिंग की जाए. मुझे बताया गया है कि वो हिंदी सिनेमा स्टारडम की टॉप तीन एक्ट्रेस में से एक हैं लेकिन हिम्मत के मामले में वो अव्वल हैं.'

 

 

आपको बता दें इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ट्वीट करके बता चुके हैं कि, 'डॉ स्वामी पहले ही ये बयान दे चुके हैं कि अगर कंगना  को पुलिस में स्टेटमेंट देने के दौरान किसी तरह की कोई कानूनी मदद चाहिए होगी तो वो उनकी पूरी सहायता करेंगे.'

 

 

बता दें कंगना रनौत ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनका बयान दर्ज करने की बात की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वो इस समय मनाली में हैं और पुलिस वहां आकर अगर उनका बयान लेना चाहती है तो वो पूरा सहयोग करेंगी.     

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

ये भी देखें-