Zee Rozgar Samachar

अपने पिता की सफलता या असफलता से अथिया कभी नहीं हुई प्रभावित

हिन्दी फिल्म जगत में 'हीरो' फिल्म से पदार्पण करने जा रही अभिनेत्री अथिया शेट्टी का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर उनके पिता सुनील शेट्टी की फिल्मों के प्रदर्शन से वह कभी प्रभावित नहीं हुयी।

अपने पिता की सफलता या असफलता से अथिया कभी नहीं हुई प्रभावित

मुंबई : हिन्दी फिल्म जगत में 'हीरो' फिल्म से पदार्पण करने जा रही अभिनेत्री अथिया शेट्टी का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर उनके पिता सुनील शेट्टी की फिल्मों के प्रदर्शन से वह कभी प्रभावित नहीं हुयी।

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के साथ अथिया 'हीरो' फिल्म में नजर आने वाली हैं। सूरज भी इस फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म का सह-निर्माण सलमान खान ने किया है।

अभिनेत्री ने बताया, उनके काम को लेकर घर में कभी भी बातचीत नहीं हुयी। एक बच्ची के रूप में उनकी सफलता या असफलता से हम कभी प्रभावित नहीं हुये.. हर चीज हमेशा एक सी ही रही। घर में फ्राइडे का डर नहीं रहा। अथिया को अपने पिता की कॉमेडी पसंद है लेकिन वह उनके एक्शन फिल्मों से दूर रहती हैं।

अथिया ने बताया, मैं अपने पिता की अधिक फिल्में नहीं देखती हूं क्योंकि वह एक्शन फिल्में करते हैं। ऐसे में जब कोई मेरे पिता को घूंसा मारता है तो मैं डर जाती हूं। मुझे उनकी कॉमेडी पसंद है। मुझे उनकी 'हेरा फेरी' पसंद है। सुनील (54) ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन उनकी बेटी को करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी पसंद है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.