close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहरुख खान की 'हिरोइन' देखने पहुंची 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', खाली हॉल देख रह गईं सन्न

महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की लोग सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

शाहरुख खान की 'हिरोइन' देखने पहुंची 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', खाली हॉल देख रह गईं सन्न
पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है.

नई दिल्ली: आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'  (TOH)फिल्म ने दीपावली के मौके पर अपनी शानदार आपनिंग की, मगर दर्शकों की उम्मीद पर यह फिल्म खरी नहीं उतर सकी. आलोचना की वजह से दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट दर्ज की गई. सोशल मीडिया पर TOH फिल्म को लेकर लोग अपने-अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. इसी फेहरिस्त में एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक ट्वीट कर फिल्म को लेकर तंज कसा है.

शाहरुख खान के साथ 'कभी हां कभी न' फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुचित्रा ने ट्विटर पर लिखा, ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देख रही हूं. यहां मैं अकेली हूं. मुझे डर लग रहा है. मैंने कभी अकेले में फिल्म नहीं देखी.''

आपको बता दें कि 'कभी हां कभी न' (1994) फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आईं सुचित्रा कृष्णमूर्ति 'जज्बात', माय वाइफ्स मर्डर, रन जैसी फेमस बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 1999 में इस एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला. दोनों का सात साल बाद तलाक हो गया.

WHAT! सिनेमाहॉल में आने के कुछ ही घंटों बाद LEAK हुई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'
पांच दिन पहले से कई लाख की प्री-बुकिंग पाने वाली महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की लोग इंटरनेट पर जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं. लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की और बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई 52 करोड़ से भी ज्यादा दर्ज हुई, लेकिन दर्शकों ने दूसरे दिन फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया है. जहां पहले दिन की कमाई सबसे ज्यादा थी वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन बता रहे हैं कि फिल्म फिसड्डी है. शनिवार को 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने मात्र 28 करोड़ की कमाई दर्ज की है.

BOX OFFICE: 52 करोड़ से ज्यादा की बंपर ओपनिंग के बाद, दूसरे दिन ऐसी लुढ़की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'
इस फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स से भी तगड़ी रकम वसूल की है. जिसके कारण इसके नाम यह रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है कि यह अब तक की सबसे कीमती डिजिटल राइट्स वाली फिल्म है. आमिर और अमिताभ की इस फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स फिल्म रिलीजिंग से पहले ही 150 करोड़ रुपये में बेचे जा चुके हैं. इससे पहले इस रिकॉर्ड की बात की जाए तो सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें