close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTO: सुहाना ने की बेस्ट फ्रेंड्स संग मस्ती, देखिए अनन्या पांडे और शनाया का अंदाज

हाल ही में सुहाना खान ने विदेश में अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी की है, जिसके बाद वह मुंबई वापस आते ही बेस्ट फैंड्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं... 

PHOTO: सुहाना ने की बेस्ट फ्रेंड्स संग मस्ती, देखिए अनन्या पांडे और शनाया का अंदाज
सुहाना खान ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी की है, फोटो साभार: instagram@suhanakhanfanclub

नई दिल्ली: नई हो या पुरानी, ​​शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की कोई भी फोटो और वीडियो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. सुहाना का इंस्टाग्राम पेज भले ही प्राइवेट हो, लेकिन स्टार किड्स के कई फैन क्लब हैं, जो अपने पेज पर उनकी लेटेस्ट अपडेट को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सुहाना खान ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी की है, जिसके बाद वह मुंबई वापस आते ही बेस्ट फैंड्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं.

बचपन की दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ सुहाना की कुछ अनसीन फोटोज और वीडियोज अब इंटरनेट पर वायरल रहे हैं. फोटो में सुहाना ब्लैक टैंक टॉप और पैंट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अनन्या पांडे मिलिट्री जैकेट में क्यूट लग रही हैं, वहीं शनाया बैकलेस आउटफिट पहने हुए सेक्सी लुक दे रही हैं. यह तीनों मुंबई में एक पार्टी में एक दोस्त के साथ पोज देते हुए नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

इस पार्टी से बाहर निकलते हुए अनन्या और सुहाना का एक वीडियो भी इंटरनेट पर खासा धमाल मचा रहा है. जहां दोनों स्टारकिड्स मीडिया के कैमरों से बचते हुए कार पार्किग में जाते नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें और वीडियोज देखकर साफ नजर आ रहा है कि 4 साल देश से बाहर रहने के बाद भी ये बचपन की दोस्ती बरकरार और बेमिसाल है. 

गौरतलब है कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने इसी साल करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

बता दें कि ऐसी खबर सामने आ रही है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. इससे पहले, जब उनके पिता और सुपरस्टार शाहरुख खान से सुहाना के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, "सुहाना थिएटर में इंट्रेस्टेड हैं और कॉलेज में नाटक कर रही हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि वह मुझसे अभिनय सीखना नहीं चाहती है. वह अपने आप में एक अभिनेता बनना चाहती है. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हो सकती है क्योंकि उसके पास मुझ से पांच गुना ज्यादा मेहनत करने का जुनून और हिम्मत है."

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें