Suhana Khan Photoshoot: ट्रांसपेरेंट लिबास पहन दिखाई सुहाना ने सुहानी अदाएं, लोगों ने लगा दी तारीफों की झड़ी
Advertisement

Suhana Khan Photoshoot: ट्रांसपेरेंट लिबास पहन दिखाई सुहाना ने सुहानी अदाएं, लोगों ने लगा दी तारीफों की झड़ी

Suhana Khan Latest Photos: सुहाना खान अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर छाई हुई हैं जिनमे वो ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. सुहाना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है.  

 

सुहाना खान

Suhana Khan Pics: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. जल्द ही वो फिल्म में नजर आने वाली हैं जो उनकी डेब्यू मूवी होगी लेकिन उसके अलावा सुहाना अपने स्टाइल को लेकर भी छाई रहती है. सुहाना काफी चर्चित स्टार किड हैं जो बिना डेब्यू के ही सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना चुकी हैं. यही वजह है कि वो जो भी पोस्ट शेयर करती हैं उसे वायरल होते जरा भी देर नहीं लगती. अब जब सुहाना ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई तो वो तस्वीरें भी अब छा गई हैं.

सुहाना ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस
सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है उसमे वो दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर के आउटफिट में सुहाना ने ग्लैमर का तडका भी लगाया है. मैक्सी ड्रेस में नीचे का हिस्सा ट्रांसपेरेंट है. बंधे हुए बाल, गालों पर झूलती लटें और ये सादगी फैंस का दिल चुरा ले गई है. यही वजह है कि कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई स्टनिंग.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान अब पब्लिक और फैंस से इंट्रैक्ट करती भी दिख रही हैं. दो दिन पहले ही उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां सुहाना ने ना सिर्फ पैपराजी से बात की और उन्हें पोज दिए बल्कि फैंस के साथ भी खूब इंट्रैक्ट किया, उनके साथ जमकर तस्वीरें खिंचवाई.  

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

सुहाना खान जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. जिसमें खुशी कपूर समेत कई और स्टार किड्स भी अपने एक्टिंग करियर का आगाज करेंगे. खास बात ये है कि शाहरुख की लाडली जहां एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तो वहीं उनके बेटे आर्यन खान को स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन में इंट्रेस्ट है लिहाजा वो इसी फील्ड में जल्द डेब्यू करेंगे. खबर है कि इसी साल सुहाना और आर्यन बॉलीवुड में अपनी नई जर्नी का आगाज कर देंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news