Amitabh Bachchan के नाती संग देर रात दिखीं Suhana Khan, छोटे कपड़े देख लोगों ने कर दी इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस से तुलना
Advertisement

Amitabh Bachchan के नाती संग देर रात दिखीं Suhana Khan, छोटे कपड़े देख लोगों ने कर दी इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस से तुलना

Suhana Khan: हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने को-एक्टर अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और उनकी मां श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के साथ डिनर के लिए पहुंची थीं. लेकिन वहां उन्हें देख लोग सुहाना को ट्रोल करने लगे. आप भी जानें क्या है वजह 

 

suhana khan

Suhana Khan TROLLED: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. वो जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में सुहाना जहां भी जाती हैं फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं. हाल ही में सुहाना (Suhana Khan) अपनी पहली फिल्म के को-एक्टर अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और उनकी मां श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के साथ डिनर के लिए पहुंची थी. इस दौरान उन्हें देखकर नेटिजन्स ने सुहाना की तुलना काइली जेनर से कर दी.  

सुहाना को रही हैं ट्रोल

सुहाना खान को एक वायरल वीडियो में अगस्त्य नंदा और श्वेता नंदा के साथ डिनर के बाद स्पॉट किया गया. इस दौरान शाहरुख (SRK) की बेटी सुहाना ने ब्लू ओवरसाइज डेनिम के साथ एक ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने स्लीक टाइट बन और व्हाइट शोल्डर बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया था. लेकिन खास बात ये है कि लोगों ने सुहाना के लुक की तुलना मशहूर अमेरिकी मॉडल काइली जेनर (Kylie Jenner) के साथ कर दी. 

 

काइली जेनर जैसा लगा लुक

 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'काइली जेनर जैसी लग रही है'. एक और ने कमेंट में लिखा- 'सुहाना बिल्कुल काइली जेनर जैसी दिखती हैं'. एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'एक पल के लिए लगा कि काइली जेनर फराह खान के साथ क्या कर रही है?!' इसके अलावा स्टार किड को पैपराजी के लिए पोज न देने की वजह से ट्रोल किया गया क्योंकि वो जल्दी में वहां से बिना पोज दिए ही निकल गई थीं. इतना ही नहीं सुहाना ने अपने चेहरे से माक्स भी नहीं हटाया. इस वजह से एक नाराज फैन ने कमेंट में लिखा- 'अभी तो एक भी फिल्म नहीं आई फिर भी मीडिया वाले इतना भाव दे रहे हैं'. एक और यूजर ने लिखा- 'जब वो फोटो नहीं खिंचवाना चाहती तो क्यों पीछा करते हो'. 

इस फिल्म से कर रही हैं डेब्यू

22 साल की सुहाना खान डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी अहम भूमिका में हैं. हाल ही में सुहाना ने ऊटी में फिल्म का शेड्यूल पूरा किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news