मेकअप करती सुहाना खान की PHOTO हुई वायरल, लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स
Advertisement

मेकअप करती सुहाना खान की PHOTO हुई वायरल, लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स

सुहाना के एक फैनपेज ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सुहाना की इस फोटो पर कुछ लोग अच्छे कमेंट कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

सुहाना खान (फाइल फोटो: @suhanakhanteam)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस स्टार किड सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सुहाना के डेब्यू की खबरें आए दिन चर्चा में रहती हैं. इसी बीच सुहाना की एक और नई फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. सुहाना इस फोटो में अपने बाल संवारती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम के एक फैनपेज पर इस फोटो को शेयर किया गया है. बता दें कि सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

सुहाना के एक फैनपेज ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सुहाना की इस फोटो पर कुछ लोग अच्छे कमेंट कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप बिलकुल रॉयल प्रिंसेस लग रही हो तो वहीं एक यूजर का कहना था कि कुछ दिन बाद तो तुम्हें शादी ही करनी है. 

वायरल हुई सुहाना की मालदीव PHOTO, शाहरुख खान ने बताया 'परफेक्ट हॉलीडे'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Press Triple Tap to Save the Picture 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

बता दें कि सुहाना अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में  एक्टिंग करती नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं. जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें सुहाना नजर आ रही हैं. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं. इससे पहले सुहाना रंगमंच के एक नाटक में मुख्य भूमिका में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी हैं और अब सभी को उनके इस ऑन स्क्रिन डेब्यू का इंतजार है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news