ब्लैक ड्रेस में नजर आईं Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan, फैंस बोले- कहीं ये सपना तो नहीं
Advertisement

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan, फैंस बोले- कहीं ये सपना तो नहीं

फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) किसी अनजानी लोकेशन पर खड़ी नजर आ रही हैं. सुहाना (Suhana Khan) ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है.

सुहाना खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना (Suhana Khan) ने भले ही अभी हिंदी सिनेमा में कदम नहीं रखा है लेकिन बिना एक भी फिल्म किए सुहाना की पॉपुलैरिटी किसी सुपरहिट एक्ट्रेस से कम नहीं है. सुहाना सिनेमा जगत में ना सही लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इंस्टाग्राम पर बेहिसाब फैन फॉलोइंग है.

  1. सुहाना खान की नई तस्वीरें वायरल
  2. ब्लैक ड्रेस में नजर आईं शाहरुख की लाडली
  3. जल्द ही करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना के नाम से ढेरों फैन पेज

सिर्फ इंस्टाग्राम पर सुहाना खान (Suhana Khan) को 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ कॉन्टेंट शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा सुहाना (Suhana Khan) के नाम से ढेरों फैन पेज भी बने हुए हैं जिन पर उनके चाहने वाले उनकी अनदेखी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सुहाना (Suhana Khan) के फैन पेज पर हाल ही में उनकी एक ताजा तस्वीर आई है.

ब्लैक ड्रेस में खिंचवाईं तस्वीरें
फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) किसी अनजानी लोकेशन पर खड़ी नजर आ रही हैं. सुहाना (Suhana Khan) ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और वह इस कमाल की लोकेशन पर पोज देती दिखाई पड़ रही हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'ये हकीकत है या फिर मैं कोई सपना देख रहा हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana khan (@suhanakha2)

जल्द ही करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
इसी तरह ढेरों यूजर्स ने कॉमेंट बॉक्स में इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं या फिर कॉमेंट लिखकर सुहाना (Suhana Khan) की तारीफ की है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना खान (Suhana Khan) के बारे में खबर है कि वह जल्द ही सिनेमा जगत में डेब्यू करने जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक वह आर्ची की कॉमिक पर आधारित एक फिल्म में नजर आएंगी जिसमें कई यंग कलाकार होंगे.

यह भी पढ़ें- चॉकलेटी बिकिनी में भूमि ने दिखाया अपना टोन्ड फिगर, लोगों का ऐसा था रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news