शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने किया शॉर्ट फिल्म से डेब्यू, Leak हुई शूटिंग की फोटो
Advertisement

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने किया शॉर्ट फिल्म से डेब्यू, Leak हुई शूटिंग की फोटो

पिछले दिनों सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. 

सुहाना खान (फोटो साभार- @suhanakhan143/Instagram)

नई दिल्ली: सुहाना खान अक्सर ट्रोलिंग की वजह से खबरों में बनी रहती हैं लेकिन बार आई खबर में सुहाना की तारीफ हो रही है. सुहाना ने एक शॉर्ट फिल्म के लिए शूटिंग की है और इसी शूट से सुहाना की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सुहाना की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि जब भी उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा फैंस को एक स्टार किड नहीं एक एक्टर देखने को मिलेगा. बता दें कि पिछले दिनों सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. 

सुहाना के एक फैनपेज पर ये फोटो अपलोड की गई है. खबरों की मानें तो सुहाना ने अपने फ्रेंड के एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए इस फिल्म को शूट किया है. सुहाना के एक्सप्रेशन देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Video: सुहाना खान का पार्टी डांस हुआ वायरल, ड्रेस देखकर लोग करने लगे ट्रोल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Still from her upcoming short film ...P.S. - this is not a Bollywood film . This film made by her friend in her School 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan143) on

बता दें कि सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं. इसी के साथ सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी तेज हो रही हैं. खबरों की मानें तो सुहाना को करण जौहर फिल्मी दुनिया में एंट्री करा सकते हैं. वहीं शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जानी जाएं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news