Suhana Khan Photo: बिकिनी पहनकर देर रात ये किसके साथ पूल में उतरीं SRK की लाडली? हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर हो रही वायरल
Advertisement

Suhana Khan Photo: बिकिनी पहनकर देर रात ये किसके साथ पूल में उतरीं SRK की लाडली? हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर हो रही वायरल

Shah Rukh Khan की लाडली, उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में वेकेशन पर हैं और काफी एन्जॉय कर रही हैं. सुहाना की एक बेहद हॉट तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है और वो किसी के साथ पूल में हैं..

 

Suhana Khan Photo: बिकिनी पहनकर देर रात ये किसके साथ पूल में उतरीं  SRK की लाडली? हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर हो रही वायरल

Star Kid Hot: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जितने बेहतरीन कलाकार हैं, उतने ही बड़े फैमिली मैन भी हैं. शाहरुख के बच्चे, सुहाना खान (Suhana Khan), आर्यन खान (Aryan Khan) और अब्राम (Abram Khan), उनको बहुत प्यारे हैं और बच्चों को भी देश में काफी पसंद किया जाता है. जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली शाहरुख खान की लाडली, सुहाना खान इस समय अपनी मां और अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और वायरल हो रही है जिसमें वो बिकिनी पहनकर देर रात को, पूल में किसी के साथ एन्जॉय कर रही हैं.. 

बेहद बोल्ड अंदाज मे नजर आईं Suhana Khan 

बता दें कि सोशल मीडिया पर सुहाना की छुट्टियों की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें से एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. इस तस्वीर में सुहाना ने बिकिनी पहनी हुई है और वो स्विमिंग पूल में पड़ी हुई हैं. बता दें कि दूर से खींची गई इस फोटो में देखा जा सकता है कि सुहाना के बाल बंधे हुए हैं, उन्होंने जूड़ा बनाया हुआ है और उनकी बिकिनी की डोरी की गांठ बंधी हुई नजर आ रही है. तस्वीर में सुहाना अपना बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

fallback

बिकिनी पहनकर देर रात ये किसके साथ पूल में उतरीं  SRK की लाडली?

बता दें कि इस तस्वीर में यानी स्विमिंग पूल में सुहाना अकेले नहीं हैं, वो किसी के साथ ये टाइम एन्जॉय कर रही हैं. देर रात को ओपन पूल में बिकिनी पहनकर नजर आ रही सुहाना दरअसल किसी लड़के नहीं बल्कि अपने बचपन की दोस्त, अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ चिल कर रही हैं. सुहाना की तरह शनाया ने भी बिकिनी पहनी हुई है और उनका गर्दन से नीचे का शरीर पानी में है. 

बता दें शनाया कपूर की मां, महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने वेकेशन का एक फोटो डम्प शेयर किया है जिसमें ये तस्वीर भी शामिल है.    
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news