कपिल शर्मा की 'पत्नी' के पिता को ऑटो ड्राइवर ने पीटा

पत्नी की हालत देख सुमोना के पिता ज्यादा किराया देने को राजी हो गए, लेकिन इस बीच ऑटो ड्राइवर ने उनके सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे खून बहने लगा.

कपिल शर्मा की 'पत्नी' के पिता को ऑटो ड्राइवर ने पीटा
ऑटो चालक ने सुमोना के पिता का सिर फोड़ा (फाइल फोटो-Zee)

नई दिल्ली: शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल शर्मा की पत्नी का रोल निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती के पिता के साथ एक ऑटो चालक ने बीच सड़क मारपीट कर दी. इतना ही नहीं उसने उनके सिर पर पत्थर भी मार दिया, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए. फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में जारी है. वहीं पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में उसे पांच हजार रुपये की जमानत पर रिहा कर दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुमोना की मां की तबीयत खराब थी. एक्ट्रेस के पिता उन्हें लेकर अस्पताल जा रहे थे लेकिन कोई भी ऑटो वाला वहां जाने के लिए तैयार नहीं था. आखिरकार एक ऑटो चालक तैयार हुआ लेकिन वो बहुत ज्यादा पैसे मांग रहा था जिसे लेकर बहस हुई. बाद में पत्नी की हालत देख सुमोना के पिता ज्यादा किराया देने को राजी हो गए, लेकिन इस बीच ऑटो ड्राइवर ने उनके सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे खून बहने लगा.

इस वजह से टीवी के किसी शो में अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे कपिल शर्मा

सुमोना की मां ने एक शख्स से मदद ली और उन्हें कार से अस्पताल ले गईं, जहां उनका इलाज जारी है. एक्ट्रेस ने कहा कि इस दौरान सड़क पर काफी लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी मदद को आगे नहीं आया.

बाद में घटना के संबंध में पवई पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान उसकी पहचान 25 वर्षीय अमित गुप्ता के रुप में हुई है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ड्राइवर को 5000 रुपए के जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.