Suniel Shetty ने लिया Star Kids का पक्ष, कहा- हर बच्चे को ड्रगी कहना गलत

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने ड्रग मामले पर अपना पक्ष रखा है. उनका कहना है कि हर बॉलीवुड स्टार किड को ड्रगी कहना गलत है. 

Suniel Shetty ने लिया Star Kids का पक्ष, कहा- हर बच्चे को ड्रगी कहना गलत
सुनील शेट्टी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: इंडस्ट्री के स्टार किड्स, उनकी लाइफ स्टाइल और ड्रग्स लेने की चर्चाओं पर अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)  लगातार नजर रख रहे हैं. हालांकि उन्हें भरोसा है कि उनके बच्चे- अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और बेटे अहान (Ahan Shetty) इन मामलों में सुरक्षित हैं लेकिन वे लोगों के मन में स्टार किड्स के बारे में बनी गलत धारणा को लेकर चिंतित हैं.

सुनील शेट्टी ने जाहिर की चिंता

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने कहा, 'मैं अपने बच्चों को लेकर चिंता नहीं करता, बल्कि इंडस्ट्री में सामान्य तौर पर अपने बच्चों को लेकर चिंतित हूं. अब इंडस्ट्री के हर बच्चे को ड्रगी कहा जा रहा है, लेकिन हम ऐसे नहीं हैं. हम अच्छे लोग हैं. हम अपनी कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसबिलिटी पूरा करते हैं और मैं इसके बारे में बहुत मुखर भी हूं. मैं एक अच्छे, साफ-सुथरे और दोस्ताना माहौल को सपोर्ट करता हूं.'

सुनील शेट्टी ने कहा- 'न पास करें जजमेंट'

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आगे कहते हैं, 'मैं कभी असफल नहीं हुआ. 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी मैं सुनील शेट्टी हूं. आप मुझे यह नहीं बता सकते कि मुझे कैसे चलना और बात करना है. आप मेरे लिए यह कह सकते हैं कि वह एक फ्लॉप एक्टर हैं, लेकिन ये बताइए कि आप अपने जीवन में किस मुकाम पर हैं? ऐसा सवाल करने वाले आप कौन होते हैं? मैं तो आपसे ऐसे सवाल तब ही पूछूंगा जब आप बहुत व्यक्तिगत होंगे. वरना आप अपनी जिंदगी जी रहे हैं और मैं अपनी. लिहाजा, कोई जजमेंट न करें.'

सुनील ने बताया कैसा है उनका बेटा

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया (Athiya Shetty) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक 3 फिल्में कर चुकी हैं और अहान (Ahan Shetty) जल्द ही तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'आरएक्स 100' के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. अपने बेटे को लेकर अभिनेता ने कहा, 'मुझे लगता है कि उसके आने से मेरी इमेज पर असर पड़ेगा, क्योंकि वह बहुत अच्छा है. जब वह एक्शन करेगा तो लोग कहेंगे कि यह एक्शन में इतना अच्छा कैसे है, क्योंकि इसका पिता तो औसत था. मेरा बेटा शानदार है और बहुत अच्छे दिल वाला है. उसे आउटडोर एक्टिविटीज बहुत पसंद है. उसे ट्रैवलिंग करना भी पसंद है.' बता दें कि अहान को हाल ही में मुंबई में अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा के हाथों में रची वैभव के नाम की मेहंदी, यहां देखें शादी की तैयारियां 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.