close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अहान शेट्टी, फिल्म का हुआ ऐलान

तारा इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘‘मरजावां’’ में भी काम कर रही हैं

तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अहान शेट्टी, फिल्म का हुआ ऐलान

नई दिल्ली: अपनी डेब्यू फिल्म ‘‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’’ की रिलीज से पहले अभिनेत्री तारा सुतारिया को तेलुगु हिट फिल्म ‘‘आरएक्स100’’ की रीमेक में भी काम करने का मौका मिल गया है. इसमें उनके साथ अहान शेट्टी होंगे. साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए हैं और यह पूर्व प्रोडक्शन स्तर पर है. जून में इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

साजिद ने एक बयान में कहा, ‘‘हमें मुख्य महिला किरदार मिल गया है और मैं कहना चाहूंगा कि तारा वाकई में कुशल अभिनेत्री हैं. मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए ये बहुत ही रोमांटिक और दिलचस्प जोड़ी साबित होगी. हम जून में शूटिंग शुरू कर सकते हैं.’’ 

अहान शेट्टी के डेब्यू का हुआ ऐलान, साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर
हालांकि इस फिल्म को लेकर बीते साल में भी कुछ खबरें सामने आई थीं, लेकिन अब यह साफ हो चुका है कि यह तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक होगी.' अब जब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म इस से डेब्यू करने जा रहे हैं. तो यह भी जाहिर है कि फिल्म में भरपूर एक्शन होगा. क्योंकि 'आरएक्स 100' अपने एक्शन के चलते काफी हिट हुई थी. 

फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. नाडियावाला ग्रैडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी इस बात की पुष्टि की जा चुकी है. लुथरिया ने 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'कच्चे धागे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि अहान के करियर की गाड़ी बॉलीवुड में चल पाती है या नहीं, हालांकि उनकी सोशल मीडिया की फॉलोअर लिस्ट बताती है कि वह डेब्यू के पहले ही स्टारडम हासिल कर चुके हैं.

वहीं तारा की बात करें तो वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘‘मरजावां’’ में भी काम कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें