बिट्टू और गुत्थी में नहीं बनी बात, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी नहीं आ रही साथ

कॉमेडियन किकू शारदा ने किया खुलासा, इस सीजन भी साथ नहीं होगी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी

बिट्टू और गुत्थी में नहीं बनी बात, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी नहीं आ रही साथ

नई दिल्ली. लंबे समय के इंतजार के बाद, कपिल शर्मा एक बार फिर छोटी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. कपिल की इस वापसी का उनके दर्शकों को बेहद इंतजार है. लेकिन इस शो का बेसब्री से इंतजार होने की एक वजह यह भी है कि सुनने में आया था कि इस सीजन में कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी फिर से साथ आने वाली है. 'कपिल शर्मा शो 2' को लेकर मिली एक नई खबर के मुताबिक अभी गुत्थी और बिट्टू को साथ देखने के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना होगा. 

किकू ने कहा 'अभी तो नहीं' 
इस शो का अहम हिस्सा रहे कॉमेडियन किकू शारदा की माने तो 'कपिल शर्मा शो 2' में अभी यह जोड़ी नजर नहीं आने वाली है. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक किकू ने अपनी वेब सीरीज 'बेबी कम ऑन' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में मीडिया से बात की. जब किकू से पूछा गया कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर इस बार फिर से साथ नजर आएंगे न? तो अभिनेता उन्होंने कहा, 'अब तक तो नहीं'. 

कपिल शर्मा ने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर दी बधाई, मिला ये जवाब

होंगे कुछ नए किरदार 
जहां किकू ने सुनील ग्रोवर वाले सवाल का छोटा सा जवाब देकर बात को खत्म किया वहीं शो के बारे में उन्होंने जमकर बातें की. किकू ने बताया कि वह जल्द ही शो के लिए शूट शुरू करने वाले हैं. किकू ने यह भी कहा कि इस बार शो में जहां कई सारे किरदार पुराने ही होंगे वहीं कुछ नए किरदारों का तड़का भी शो को ज्यादा मजेदार बनाने वाला है. 

बता दें कि शो लॉन्च होने की खबर के समय ही कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के शो में होने की बात मीडिया के सामने कही थी, कपिल ने कंन्फर्म तो नहीं किया था लेकिन यह हिंट दी थी कि उनमें और सुनील में सुलह हो चुकी है और जल्द ही वह शो को लेकर आ रहे हैं. इसके बाद से इन दोनों को लेकर कई बार खबरें सामने आई थी, लेकिन अब किकू के खुलासे ने एक बार फिर से दर्शकों को निराश किया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें