सुनील ग्रोवर करेंगे 'भाभी जी' के साथ क्रिकेट पर कॉमेडी, पढ़ें दोनों के नए शो की डिटेल्स
Advertisement

सुनील ग्रोवर करेंगे 'भाभी जी' के साथ क्रिकेट पर कॉमेडी, पढ़ें दोनों के नए शो की डिटेल्स

 इस शो को प्रीति और नीति सिमोन्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. गौरतलब है कि प्रीति और नीति इससे पहले कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में काम कर चुकी हैं. 

सुनील ग्रोवर करेंगे 'भाभी जी' के साथ क्रिकेट पर कॉमेडी, पढ़ें दोनों के नए शो की डिटेल्स

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कुछ वक्त पहले ट्विटर पर अपन फैन्स के साथ बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वह जल्द ही एक नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपने फैन्स के लिए कुछ नया ला रहे हैं. वहीं कुछ खबरों में ऐसा भी कहा गया था कि सुनील बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. जहां एक ओर फैन्स बेसब्री से सुनील और शिल्पा के नए टीवी शो का इंतजार कर रहे हैं वहीं ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक क्रिकेट कॉमेडी शो ले कर आने वाले हैं. 

  1. सुनील और शिल्पा एक साथ ला रहे हैं नया शो
  2. शो की थीम क्रिकेट पर है आधारित
  3. क्रिकेट के साथ दोनों लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

बता दें, इस शो को प्रीति और नीति सिमोन्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. गौरतलब है कि प्रीति और नीति इससे पहले कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में काम कर चुकी हैं. अंग्रेजी वेबसाइट इंडियनएक्स्प्रेस में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक एक सोर्स ने खुलासा किया है कि, सुनील और शिल्पा का शो आईपिएल के वक्त शुरू किया जाएगा और यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा. इस शो में कोमेडी और क्रिकेट के कॉम्बिनेशन को दिखाया जाएगा. 

सोर्स के मुताबिक, शो में सुनील और शिल्पा कमेंटेटर्स बनेंगे और दोनों अपने शो के दौरान आईपिएल मैच के बारे में बात करेंगे. इसके अलावा शो में और भी काफी कुछ एंटरटेनिंग होने वाला है. इस शो को लेकर सुनील और शिल्पा दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, सुनील इससे पहले अपने अलग अलग तरह के एक्ट्स के दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं. सुनील ने दर्शकों का डॉ. मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी बन कर काफी मनोरंजन किया है. वहीं शिल्पा ने भी अंगूरी भाभी के किरदार में दर्शकों का काफी वक्त तक मनोरंजन किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news