कॉमेडियन सुनील ग्रोवर करने जा रहे हैं टीवी पर वापसी, इस सीरीज में आएंगे नजर
Advertisement

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर करने जा रहे हैं टीवी पर वापसी, इस सीरीज में आएंगे नजर

टीवी शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला था.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'भारत' में काम कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को बड़े पर्दे पर ही देखा जा रहा है. खबर है कि सुनील जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. वे एक एंटरटेनमेंट चैनल पर मिनी सीरीज में नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर को दर्शक काफी मिस कर रहे हैं. लेकिन अब यह स्टार कॉमेडियन जल्द ही स्टार प्लस चैनल पर एक मिनी सीरीज में दिखाई देगा.

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी सुनील इस सीरीज के सिर्फ 14 एपिसोड ही शूट कर पांएगे. कॉमेडी बेस्ड सीरीज में सुनील ग्रोवर पिछले किरदारों से इतर अगल ही अंदाज में नजर आएंगे. हाल ही में सुनील ग्रोवर को 'पटाखा' फिल्म में देखा गया था.

गौरतलब है कि टीवी शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी को लोगों का खूब प्‍यार मिला. साल 2017 की शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से सुनील और कपि‍ल के रास्‍ते अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मारपीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था. हालांकि, कपिल शर्मा मीडिया में अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके हैं.

fallback

कपिल ने कई बार सुनील को अपने शो में वापस लाने की कोशि‍श की लेकिन सुनील उन्‍हें हर बार साफ मना करते रहे. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुनील ने कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देने, अपनी फैमिली का ख्‍याल रखने के अलावा टीवी पर जल्द ही वापसी करने को मैसेज दिया था.

Good News! 'द कपिल शर्मा शो' के नये सीजन की आ गई तारीख, इस दिन होगी शुरुआत
उधर, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी एक बार फिर छोटे पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर कपिल 25 नवंबर से The Kapil Sharma Show का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नजर आ सकते हैं.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सब कुछ ठीक रहा तो कपिल शर्मा का शो 25 नवंबर से टेलीविजन पर देखने को मिल सकता है. अगर किसी वजह से इस दिन शो नहीं आ पाया तो हर हाल में 11 दिसंबर से इसका प्रसारण शुरू हो जाएगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news