सुनील ग्रोवर का नया शो, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा करेंगे कमबैक!
Advertisement

सुनील ग्रोवर का नया शो, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा करेंगे कमबैक!

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन इन दोनों के बीच कोई बात नहीं बन पाई है. इधर, सुनील ग्रोवर ने भी साफ कर दिया है कि वे अब शो में वापस नहीं आएंगे.

सुनील ग्रोवर का नया शो, अली असगर और चंदन दिखेंगे साथ

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन इन दोनों के बीच कोई बात नहीं बन पाई है. इधर, सुनील ग्रोवर ने भी साफ कर दिया है कि वे अब शो में वापस नहीं आएंगे.

सुनील ग्रोवर ने दिया कपिल शर्मा पर बड़ा बयान, कप्पू बोले- नाराज हैं डॉ. गुलाटी

कुछ दिनों पहले खबर थी कि सुनील ग्रोवर अपना नया शो ला रहे हैं. अब खबर है कि इस शो में सुनील के साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर भी होंगे. चर्चा है कि इनके अलावा कई और जाने माने कॉमेडियन्स भी इस शो में नजर आएंगे. 

इस शो में कॉमेडी करते नजर आएंगे कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और अली असगर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. मेकर्स के सामने बाकी कई चैनल्स से भी ऑफर्स हैं. कहा जा रहा है कि सोनी टीवी खुद सुनील ग्रोवर के शो में दिलचस्पी दिखा रहा है.

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद क्या बदल गए हैं कपिल शर्मा?

सुनील के शो में अली, चंदन के अलावा सुगंधा मिश्रा के कमबैक की खबर भी है. बता दें कि सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी के बाद सुगंधा मिश्रा भी कपिल के शो को अलविदा कह चुकी हैं.

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, जानिए पूरी कहानी

खबरों के मुताबिक, सुनील का शो भी एक सेलिब्रिटी शो होगा, लेकिन कपिल के शो से काफी अलग होगा. शो का नाम सुनील ग्रोवर के नाम पर नहीं रखा जाएगा क्योंकि सुनील ऐसा नहीं चाहते हैं. यह शो जून में लॉन्च किया जा सकता है.

Trending news