VIDEO: सलमान की 'भारत' से बाहर हुईं प्रियंका चोपड़ा, एक्‍ट्रेस नैंसी ने दिया रोल का ऑडिशन
Advertisement

VIDEO: सलमान की 'भारत' से बाहर हुईं प्रियंका चोपड़ा, एक्‍ट्रेस नैंसी ने दिया रोल का ऑडिशन

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ बन रही फिल्म 'भारत' छोड़ दी है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके दी है.

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ बन रही फिल्म 'भारत' छोड़ दी है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके दी है. प्रियंका के फिल्‍म छोड़ने के बाद से ही उनकी जगह किस एक्‍ट्रेस को रिप्‍लेस किया जाएगा के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच नैंसी नाम की एक्‍ट्रेस ने रोल के लिए ऑडिशन दिया है जिसका वीडियो वायरल हो गया है. 

ये नैंसी कोई और नहीं एक्‍टर सुनील ग्रोवर हैं जो लुक चेंज करके सलमान खान और अली अब्‍बास जफर से लीड रोल की डिमांड कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फिल्‍म का ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि उन्हें पता चला है कि फिल्म 'भारत' के लिए हीरोइन की जरूरत है, इसीलिए वह इस फिल्म के लिए अप्लाई करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें हीरोइन बनाया जाए क्योंकि वह इस किरदार के साथ न्याय करेंगे.

CONFIRM: प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत', क्या करने जा रही हैं शादी! 

सुनील का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अली अब्बास जफर ने प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की खबर के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि हां ये कंफर्म है कि प्रियंका चोपड़ा अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका और निक ने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया है और हम उनके लिए काफी खुश हैं. 'टीम भारत' प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा को मिल रही हैं सगाई की बधाई, पर आखिर क्‍यों नाराज हैं कंगना रनौत

बता दें कि इस सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में करीब 10 साल बाद साथ काम करने जा रहे थे. प्रियंका 2 साल बाद इस प्रोजेक्ट से बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं.

 

Trending news