सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर गुलाटी करेंगे सिर्फ 1 महीने कपिल शर्मा के साथ काम !

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सुनील ग्रोवर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के झगड़े के बाद अभी भी साफ नहीं हो पा रहा है कि सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर गुलाटी इस शो में अब दिखेंगे या नहीं.

सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर गुलाटी करेंगे सिर्फ 1 महीने कपिल शर्मा के साथ काम !
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का साथ बने रहने पर सस्पेंस

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सुनील ग्रोवर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के झगड़े के बाद अभी भी साफ नहीं हो पा रहा है कि सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर गुलाटी इस शो में अब दिखेंगे या नहीं.

मीडिया सूत्रों के हवाले से एक बात और सामने आ रही है कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर का कॉन्ट्रेक्ट अगले महीने खत्म हो रहा है और सुनील को कॉन्ट्रेक्ट के चलते अगले एक महीने तक इस शो में और काम करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: साथी कलाकारों के बाद बॉलीवुड सितारे भी हुए कपिल से खफा, शो में आने से किया इंकार!

ऐसे में सुनील को एक महीने और शो का हिस्सा रहना पड़ेगा. ऐसा करना पड़ा तो सुनील ग्रोवर थोड़ा काम और कपिल के साथ कर सकते हैं हांलाकि इस मामले पर तस्वीर अभी साफ नहीं है.

फ्लाइट में हुई थी मार-पीट !

गौरतलब है कि मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ में फ्लाइट में मार-पीट की थी, और सुनील को बुरा भला भी कहा था.

जिसके बाद से सुनील ग्रोवर के शो को छोड़ने की खबरे आने लगी थी. हालाँकि कपिल शर्मा सोशल मीडिया के द्वारा अपनी इस गलती के लिए सुनील से माफ़ी भी मांग चुके है.