Suniel Shetty की इस एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक, बीमारी से बुरा हुआ हाल, ऐसी हालत में हैं आज
topStories1hindi1543895

Suniel Shetty की इस एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक, बीमारी से बुरा हुआ हाल, ऐसी हालत में हैं आज

Raageshwari: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर रागेश्वरी लूंबा (Raageshwari Loomba Swaroop) का लुक पहले से काफी बदल गया है. एक वक्त था जब लोग उनकी मासूमियत और खूबसूरती के दीवाने थे. अपने दौर में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था. 

 

Suniel Shetty की इस एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक, बीमारी से बुरा हुआ हाल, ऐसी हालत में हैं आज

Raageshwari Loomba Life Story: एक्ट्रेस और सिंगर रागेश्वरी लूंबा (Raageshwari Loomba) ने 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. उनके गाए कई गाने लोगों ने बेहद पसंद किए. अपने दौर में रागेश्वरी ने सैफ अली खान (Saif ALi Khan), गोविंदा (Govinda), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया. छोटी उम्र से ही उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में कदम रख लिया था. रागेश्वरी सिर्फ 22 साल की थी जब उनका पहला म्यूजिक एल्बम 'दुल्हनिया' रिलीज हुआ था. उन्होंने इस एल्बम के गाने भी गाए और इसमें एक्टिंग भी की. लोगों ने भी उनके गानों पर खूब प्यार लुटाया. 

बीमारी की वजह से सब हुआ खराब 

 90 के दशक के टॉप पॉप स्टार्स में रागेश्वरी का नाम भी शामिल था. हालांकि, करियर के पीक पर पहुंचकर उन्हें एक बीमारी हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दिन एक्ट्रेस को अपने चेहरे में बदलाव फील हुआ. जब उन्होंने डॉक्टर से बात की तो रागेश्वरी को पता चला कि उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था. इस वजह से रागेश्वरी का आधा चेहरा और चेस्ट सुन्न पड़ गया था. हालत इतनी खराब हो गई थी कि रागेश्वरी किसी से बात भी नहीं कर पाती थीं. हालांकि, योग और थेरेपी की मदद धीरे-धीरे उनकी हालत सुधारती रही, लेकिन इसके बाद उन्होंने गाना छोड़ दिया.

 

लंदन में रहती हैं रागेश्वरी

 

रागेश्वरी ने साल 2012 में लंदन के एक वकील सुधांशु स्वरुप से शादी की. दोनों अपने बच्चों के साथ लंदन में ही रहते हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ इस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. पहले से रागेश्वरी का लुक काफी बदल गया है. अभी भी वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं. रागेश्वरी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 1993 में गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'आंखें' से रागेश्वरी लूंबा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो अक्षय कुमार और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में सैफ के अपोजिट नजर आईं. इनके अलावा रागेश्वरी 'दिल कितना नादान है', 'मुंबई से आया मेरा दोस्त' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news