दिल्ली हिंसा पर बोले सुनील शेट्टी- दुख होता है जब पुलिस की वर्दी में किसी को मारा जाता है

100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके शेट्टी ने कहा कि सब धर्म एक हैं, झगड़े से किसी को कुछ हासिल नहीं होने वाला. 

दिल्ली हिंसा पर बोले सुनील शेट्टी- दुख होता है जब पुलिस की वर्दी में किसी को मारा जाता है
शेट्टी ने कहा कि किसी के बहकावे में आकर कोई गलत काम नहीं करना चाहिए.

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) शुक्रवार को मुंबई में एक स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचे थे. शेट्टी ने स्टोर लॉन्च ईवेंट पर दिल्ली में हुई हिंसा पर चर्चा की. शेट्टी ने कहा कि किसी के बहकावे में आकर कोई गलत काम नहीं करना चाहिए. नागरिकता कानून के खिलाफ जारी विरोध पर शेट्टी ने कहा कि हमें नागरिकता कानून को भी ठीक तरह से समझाने की जरूरत है. 

100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके शेट्टी ने कहा, "सब धर्म एक हैं. देश में जो रहा है वो गलत है और हमें इसे बढ़ावा दे रहे हैं. झगड़े से किसी को कुछ हासिल नहीं होने वाला. दुख होता है, जब एक ऐसे इंसान को मारा जाता है, जो पुलिस की वर्दी में है. आर्मी, नेवी, एयरफोर्स, पुलिस, सीआरपीएफ के जवान देश के लिए अपना सर्वस्य न्योछावर करते हैं, हमें इन सबका सम्मान करना सीखना बहुत जरूरी है." 

बिना अक्षय के 'हेराफेरी 3' संभव नहीं
एक्शन हीरो सुनील शेट्टी का कहना है कि उनकी फिल्म 'हेराफेरी' फ्रेंचाइजी की फिल्म 'हेराफेरी 3' किसी भी हालत में अक्षय कुमार के बिना नहीं बन सकती. अक्षय कुमार 'हेराफेरी 3' में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन जिन्होंने हेराफेरी का पहला पार्ट डायरेक्ट किया था, अब एक बार फिर 'हेराफेरी 3' को डायरेक्ट करेंगे. शेट्टी आखिरी बार 2017 में आई फिल्म 'ए जेंटलमैन' में नजर आए थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.