अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंच डेट पर पहुंचे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, देखें तस्वीरें
Advertisement

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंच डेट पर पहुंचे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, देखें तस्वीरें

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के बाद अब जल्द ही उनके छोटे बेटे अहान शेट्टी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अहान अब बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वह साजिद नडियाडवाला की एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगे. हाल ही में वह अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुए. तानिया बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह शेट्टी परिवार के काफी करीब है. अहान और तानिया और एक दूसरे को काफी अरसे से डेट कर रहे है. 

सुनील शेट्टी को अपने बेटे और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे पता है (फोटो साभार- bollywoodlife.com)

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के बाद अब जल्द ही उनके छोटे बेटे अहान शेट्टी बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. अहान अब बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वह साजिद नडियाडवाला की एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखेंगे. हाल ही में वह अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ लंच डेट पर स्पॉट हुए. तानिया बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह शेट्टी परिवार के काफी करीब है. अहान और तानिया और एक दूसरे को काफी अरसे से डेट कर रहे है. 

fallback

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अहान कई बार उनकी गर्लफ्रेंड के घर के बाहर भी स्पॉट हुए हैं, लेकिन इस बार वह एक रेस्टोरेंट में अपने वीकेंड को एन्जॉय करते हुए दिखें. तानिया ने जहां एक तरफ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना था, वहीं दूसरी तरफ अहान एक सफेद रंग के फुल स्लीव शर्ट और ब्लैक जींस में साथ दिखाई दिए. सुनील शेट्टी को अपने बेटे और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पता है. 

fallback

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानता हूं. वह एक लड़के हैं और लड़कियों से उनकी दोस्ती स्वाभाविक है. मैंने उन्हें लड़कियों की रेस्पेक्ट करना सिखाया है. वह किसी और की बेटी है इस बात को तुम नहीं भूलना. अगर आप एक लड़की के साथ ठीक से पेश नहीं आओगे तो तुमको ऐसी हाय लगेगी की आप खुद को बचा नहीं पाओंगे.'

(फोटो- हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com को साभार)

Trending news