दो साल पहले लीक हुई सनी देओल और साक्षी तंवर की 'मोहल्‍ला अस्‍सी' इस दिन होगी रिलीज
Advertisement

दो साल पहले लीक हुई सनी देओल और साक्षी तंवर की 'मोहल्‍ला अस्‍सी' इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि इस फिल्म को 2016 में सेंसर बोर्ड ने रोक लिया था क्योंकि CBFC बोर्ड के अनुसार फिल्म धार्मिक मान्याताओं, संस्कृति पर गहरी चोट कर रही थी.

दो साल पहले लीक हुई सनी देओल और साक्षी तंवर की 'मोहल्‍ला अस्‍सी' इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्‍ली: सनी देओल और साक्षी तंवर की विवादित फिल्‍म 'मोहल्‍ला अस्‍सी' अपने ट्रेलर के रिलीज के साथ से ही विवादों में घिर गई थी. सेंसर बोर्ड से लेकर समाज तक में अटकी इस फिल्‍म की रिलीज को हाल ही में सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट देकर रास्‍ता दिया था. आखिरकार इस फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आ गई है. सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन स्‍टारर इस फिल्‍म को इसी साल 16 नवंबर को रिलीज किया जाना है. कुछ देर पहले ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा की गई है.

काशीनाथ सिंह के चर्चित उपन्यास 'काशी का अस्सी' पर आधारित इस फिल्‍म की शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी. निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी की इस फिल्‍म के कुछ सीन इंटरनेट पर लीक हो गए और उसके बाद कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्‍म की रिलीज का विरोध किया था. सेंसर बोर्ड से मिले 'ए' सर्टिफिकेट के बाद फिल्म के निर्माता विनय तिवारी ने कहा था, "हमारे लिए वो एक मुश्किल समय था, फिल्म का लीक होना किसी सदमे से कम नहीं था. अब एक लंबी लड़ाई के बाद हमें 'A' (वयस्कों के लिए) सर्टिफिकेट के साथ इसे रिलीज करने दिया जा रहा है जो अच्छी बात है.'

fallback

बता दें कि इस फिल्म को 2016 में सेंसर बोर्ड ने रोक लिया था क्योंकि CBFC बोर्ड के अनुसार फिल्म धार्मिक मान्याताओं, संस्कृति पर गहरी चोट कर रही थी और फिल्म में बिना जरूरत के गालियों का इस्तेमाल किया गया था. इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने इसे सेंसर बोर्ड की ट्रिब्यून में डाला जहां फिल्म पर 10 कट्स लगाने की सिफारिश की गई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news