सनी देओल ने बेटे करण को कुछ यूं सीने से लगाया, लोग हो गए भावुक

सनी देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें करण देओल छोटे हैं और सनी ने उन्हें अपने सीने से लगा रखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे माई सन.

सनी देओल ने बेटे करण को कुछ यूं सीने से लगाया, लोग हो गए भावुक
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने बेटे करण देओल (Karan Deol) के जन्मदिन पर पर एक तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. सनी देओल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें करण देओल छोटे हैं और सनी ने उन्हें अपने सीने से लगा रखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे माई सन.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday My Son #love #strength #blessings

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बता दें कि करण देओल ने इसी साल पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, हालांकि दादा धर्मेंद्र तक उनकी इस फिल्म के प्रचार के लिए आगे आए थे. सनी देओल ने भी जिम्मेदार पिता की तरह बेटे को साथ लेकर फिल्म का खूब प्रोमोशन किया था, ये अलग बात है कि फिल्म को वैसा रिस्पांस नहीं मिला जैसा मिलना चाहिए था. करण देओल की मां पूजा, जो मीडिया से हमेशा दूर रहीं इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. 

एक शो में जब सनी देओल से करण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि जैसा रिश्ता मेरा और पिता (धर्मेंद्र) के बीच है, वैसा ही करण और मेरे बीच भी है. मैं आज भी पिता धर्मेंद्र से आंखों में आंखे डालकर बात नहीं कर सकता. आज भी कुछ गलत होने पर पिता का डर सताता है. सनी ने यह भी बताया कि करण बहुत रिजर्व नेचर का है कि इसलिए मैं और करण कभी दोस्त नहीं हो सकते.

वहीं करण देओल ने फिल्म के प्रचार के दौरान बताया था कि मैंने 5 साल की उम्र में ही एक्टिंग में जाने का मन बना लिया था. दादा धर्मेंद्र जो शायरियां लिखते थे उन्हें रैप करना बहुत छोटे से ही शुरू कर दिया था. दिनभर फिल्में देखता हूं और उन्हें देखकर कल्पना की दुनिया में इतना डूब जाता हूं कि खुद को हीरो समझने लगता हूं. मैंने अपने पिता की जिंदगी का उतार-चढ़ाव देखा है और ये समझ लिया है कि किसी भी एक्टर की हर फिल्म हिट नहीं हो सकती.

ये वीडियो भी देखें -