close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: रिलीज हुआ करण देओल की फिल्‍म का पहला गाना, धर्मेंद्र ने यूं दी पोते को बधाई

करण देओल की मानें तो उनके लिए इस गाने की शूटिंग काफी ज्‍यादा धका देने वाली थी. रिलीज हुए इस गाने में करण और सेहर बंबा की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

Video: रिलीज हुआ करण देओल की फिल्‍म का पहला गाना, धर्मेंद्र ने यूं दी पोते को बधाई
करण देओल की इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन उनके पापा सनी देओल ने क‍िया है.

मुंबई: बॉलीवुड में स्‍टार किड्स की एंट्री हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. अनन्‍या पांडे, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बाद अब सनी देओल का बेटा करण देओल बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री को लेकर पूरी तरह तैयार है. करण देओल फिल्‍म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में दस्‍तक दे रहे हैं और इस फिल्‍म का पहला गाना 'हो जा आवारा' आज रिलीज हो गया है. इस गाने में करण देओल और उनकी हीरोइन सेहर बंबा काफी मजेदार अंदाज में दिख रहे हैं.

करण देओल के दादा और बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र ने भी अपने पोते की फिल्‍म के इस पहले गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

हालांकि करण देओल की मानें तो उनके लिए इस गाने की शूटिंग काफी ज्‍यादा धका देने वाली थी. रिलीज हुए इस गाने में करण और सेहर बंबा की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. इस गाने की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के विभिन्न भागों में की गई जैसे कि काजा, तबो, स्पीति वैली और खबर. ऐश किंग और मोनाली ठाकुर ने गीत को अपनी आवाज दी है और सिद्धार्थ और गरिमा ने गीत के बोल लिखे हैं. आप भी देखें इस गाने का वीडियो. 

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार करण ने कहा, "गाने के लिए शूटिंग करते वक्त हमने काफी अच्छा वक्त गुजारा. शूटिंग के दौरान रैपलिंग से लेकर नदी पार करने के लिए जिप लाइनिंग तक हमने कई एडवेंचर स्पोटर्स किए. हालांकि यह फिजिकली चैलेंजिंग था, लेकिन मैंने 'हो जा आवारा' की पूरी शूटिंग का आनंद लिया." सनी देओल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें