close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनावी दंगल में भी सनी देओल नहीं भूलते कसरत, पापा धर्मेंद्र ने शेयर किया VIDEO

सनी कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था.

चुनावी दंगल में भी सनी देओल नहीं भूलते कसरत, पापा धर्मेंद्र ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व अभिनेता सनी देओल चुनाव अभियान की व्यस्तता के बावजूद अपने जिम रूटीन के लिए वक्त निकालने का पूरा ख्याल रखते हैं. यह वीडियो अब तेजी से वाइरल हो रहा है. सनी पाजी के फैंस उनके फिटनेस क्रेज को देखकर क्रेजी हो रहे हैं.

गुरुवार को उनके पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने ट्विटर पर सनी की एक वीडियो डाली. वीडियो में वह सुबह कसरत करते दिख रहे हैं. देखिए यह दमदार वीडियो...  

चिड़ियों की चहचहाहट के बीच कसरत करते बेटे की वीडियो के कैप्शन में धर्मेद्र ने लिखा है, "लव यू मेरे सत्यवादी बेटे. नेक बंदे हो मालिक के तुम. जीते रहो"

सूत्रों के अनुसार सनी ने अपने जिम को मुंबई से गुरुदासपुर स्थानांतरित करा लिया है, ताकि वह लोगों के बीच में रह सके. सनी देओल का गुरदासपुर से कोई सीधा संबंध नहीं है. हालांकि, उनके पिता धर्मेद्र पंजाब के पास स्थित औद्योगिक शहर सहनेवाल के रहने वाले हैं. वह जाट सिख हैं.

VIDEO: गुरदासपुर में कसरत करते नजर आए सनी देओल, धर्मेंद ने लिखा, 'लव यू मेरे सत्यवादी बेटे'

सनी कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ खड़े हैं. जाखड़ ने 1.92 लाख मतों के अंतर से अक्टूबर 2017 का चुनाव जीता था. पंजाब में 19 मई को मतदान होगा. (इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें