close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी देओल की जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई, Big Brother के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात...

सनी देओल भले ही अपने पिता की दूसरी फैमिली के साथ ज्यादा नजर न आए लेकिन उनकी बहनें उन्हें बहुत पर करती हैं. मां और बड़े भाई की जीत पर बहन ईशा देओल ने ट्विटर पर अपने प्यार का इजहार करते हुए बधाई दी है. 

सनी देओल की जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई, Big Brother के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात...
भाई सनी देओल के साथ ईशा देओल (फोटो साभार : InstaGram)

नई दिल्ली : गुरदासपुर से जीत का डंका बजाने वाले सनी देओल के परिवार में भी खुशी लहर दौड़ गई है. सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी भी मथुरा से जीत हासिल कर चुकी हैं. देश के साथ ही देओल फैमिली में भी जीत का जश्न शुरू हो गया है. सनी देओल भले ही अपने पिता की दूसरी फैमिली के साथ ज्यादा नजर न आए लेकिन उनकी बहनें उन्हें बहुत पर करती हैं. मां और बड़े भाई की जीत पर बहन ईशा देओल ने ट्विटर पर अपने प्यार का इजहार करते हुए बधाई दी है. 

ईशा देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी, मां हेमा मालिनी और सौतेले भाई सनी देओल को जीत की शुभकामनाएं दी हैं. मैं बहुत प्राउड फील कर रही हूं, क्या जीत हासिल हुई है. 

सनी देओल ने गुरदासपुर में मचाया जीत का 'गदर', सोशल मीडिया पर शर्टलेस PHOTO VIRAL

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने बेटे के चुनाव लड़ने पर बयान देते हुए कहा था कि वो सनी देओल के राजनीति में आने से खुश हैं और उन्हें राजनीति का ABC तो नहीं पता लेकिन राजनीति हमारे खून में कूट-कूट कर भरी हुई है. आप बीकानेर जाकर देखिए और लोगों से पूछिए कि धर्मेंद्र ने क्या काम किया है वो आपको बताएंगे. अब इसी तरह से सनी भी देश के लिए काम करेगा.

बता दें कि भाजपा नेता अभिनेता सनी देओल जिस गुरदासपुर की सीट से आज जीते हैं. उस सीट पर दिवगंत एक्टर और बीजेपी सासंद रहे  विनोद खन्ना ने चार बार 1998, 1999, 2004 और 2014 में लोगों का दिल जीता था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें