पुराने रंग-ढंग में लौटीं सनी लियोनी, चादर में लिपटकर दिलकश अंदाज में खिंचवाई फोटो
Advertisement

पुराने रंग-ढंग में लौटीं सनी लियोनी, चादर में लिपटकर दिलकश अंदाज में खिंचवाई फोटो

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो फिर से अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी एक्टिंग के अलावा हॉट अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर की है कि उनके फैंस का दिल एक बार फिर धड़कना तो लाजमी है. सनी का ये रूप देखकर कोई भी दंग रह जाएगा. 

  1. सनी लियोनी की हॉट फोटो
  2. चादर में लिपटी नजर आईं सनी
  3. फोटो हुई वायरल

चादर में लिपटीं सनी

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और इस फोटो में सनी बिस्तर लेटी नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो में चादर लपेटी हुई है. सनी हर बार की तरह बेहद खूबसूरत तो नजर आ ही रही हैं, इसके अलावा उनका ये हॉट अंदाज अब इंटरनेट पर आग लगा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

गाने को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

सनी लियोनी (Sunny Leone) पिछले काफी समय से भले ही किसी फिल्म में नजर ना आई हों, लेकिन हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो 'परदेसी' लॉन्च हुआ है. सनी के इस म्यूजिक वीडियो परदेसी को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

सनी के फैशन ब्रांड को मिलेगा अवॉर्ड

फिलहाल बता दें सनी (Sunny Leone) के फैशन ब्रांड को अब एक अवॉर्ड भी मिलने जा रहा है. जो दुनिया में एनिमल्स की मदद के लिए काम करती हैं. इस संस्था का नाम है 'PETA', जो वेगन फैशन स्टेटमेंट में सनी लियोनी को बेस्ट एक्टिववियर ब्रैंड का अवॉर्ड देगा.

सनी ने की कॉमेडी

याद दिला दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) कुछ वक्त पहले प्राइम वीडियो के 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' को लेकर खूब चर्चा में थीं. सनी लियोनी पहली बार स्टैंड अप कॉमेडी करती नजर आई थीं. सनी के इस टैलेंट को भी फैन्स ने पसंद किया था और उनके फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए थे. सनी लियोनी का हॉट अवतार भी फैन्स को खूब भाता है.

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला के पैर पकड़कर सिंगर ने दिए ऐसे हॉट पोज, इंटरनेट पर लगी आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news