सनी लियोनी ने अपने ही गाने पर किया ऐसा डांस! सोशल मीडिया पर छा गया VIDEO
Advertisement

सनी लियोनी ने अपने ही गाने पर किया ऐसा डांस! सोशल मीडिया पर छा गया VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने ही गाने पर कुछ इस अंदाज में ठुमकती नजर आ रही हैं. यह वीडियो उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है... 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी (Sunny Leone) बड़े पर्दे पर जितनी पसंद की जाती हैं उतना ही रुतबा उनका टीवी पर भी है. लेकिन इन सबसे अलग सोशल मीडिया पर भी सनी लियोनी (Sunny Leone) का जलवा कुछ कम नहीं है. अब सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने ही गाने पर कुछ इस अंदाज में ठुमकती नजर आ रही हैं कि उनके फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं.

सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने ही गाने ''लैला मैं लैला'' पर गजब के डांस स्टैप करती नजर आ रही हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. देखिए यह VIRAL VIDEO...

इस वीडियो में सनी किसी डांस क्लास में नजर आ रही हैं जिनके साथ कुछ और डांसर्स भी हैं. सनी इस वीडियो में अपने फैमस सॉन्ग ''लैला मैं लैला'' पर बैली डांस (Belly Dance) के कुछ नए स्टेप कर रही हैं. बाकी डांसर्स भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं. 

लुक्स की बात करें तो सफेद शॉर्ट टॉप और ब्लैक जैगिंग में सनी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस टॉप और जैगिंग के साथ सनी ने अपनी कमर पर एक चैक शर्ट को भी बांधा हुआ है. सनी लियोनी ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news