जानिये, फिट एवं चुस्‍त-दुरुस्‍त रहने के लिए कौन सी डायट लेती हैं सनी लियोन

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन को अपने फिगर से काफी लगाव है और इसलिए वो अपने डायट को लेकर हमेशा सजग रहती हैं। गौर हो कि सनी लियोन की फिगर पर उनके फैन्‍स फिदा रहते हैं।

जानिये, फिट एवं चुस्‍त-दुरुस्‍त रहने के लिए कौन सी डायट लेती हैं सनी लियोन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन को अपने फिगर से काफी लगाव है और इसलिए वो अपने डायट को लेकर हमेशा सजग रहती हैं। गौर हो कि सनी लियोन की फिगर पर उनके फैन्‍स फिदा रहते हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सनी लियोन अपनी फिटनेस पर काफी ध्‍यान देती हैं। इस अभिनेत्री ने अपनी डायट को समय पर लेने के लिए कुछ नियम बना रखे हैं। अपने शरीर को चुस्‍त दुरुस्‍त रखने और इसे मेन्टेन करने के लिए सनी इन नियमों को हमेशा पालन करती हैं। सनी लियोन जिन डायटों को लेती हैं, वो हम आपको यहां बता रहे हैं। इस डायट टिप्स को नीचे गौर से देखें।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सनी लियोन रोजाना नारियल पानी पीती हैं इससे सनी तरोताजा महसूस करती हैं और उनके चेहरे पर भी ग्लो बना रहता है। हाइड्रेट रहने और एनर्जेटिक रहने के लिए सनी लियोन दूध पीना नहीं भूलती। सनी लियोन का मानना है कि रात के बजाय सुबह के नाश्ते में दूध पीना ज्यादा बेहतर रहता है। उनके अनुसार, जब भी आपके पास ताजा फल हो तो पैकेट का खाना खाने से बचें।

सनी लियोन खुद को जंकफूड से अलग रखती है। उनका मानना है कि ऐसा करने से आप लंबे समय तक खुद को फिट रख सकते हैं। वे कहती हैं कि अगर आप खुद को कॉफी पीने से नहीं रोक पाते तो ब्लैक कॉफी पीएं। कम कैलोरी खाने के लिए खाने से पहले हल्का-फुल्का स्नैक्स खा लें, इससे आप अधिक खाना नहीं खा पाएंगें।

सनी लियोन के अनुसार, बॉडी को हमेशा हाइड्रेट रखने के लिए अपने साथ हमेशा पानी की बोतल रखें। इससे बॉडी टॉक्सिन मुक्त हो जाएगी और आप अच्छा महसूस करेंगे।