VIDEO: सनी लियोनी को ये क्या हुआ! कट गए होंठ और हो गई ऐसी हालत
Advertisement

VIDEO: सनी लियोनी को ये क्या हुआ! कट गए होंठ और हो गई ऐसी हालत

सनी लियोनी इन दिनों अपने आने वाली कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें सनी अपने शरीर पर लगी चोट में से खून बहता हुआ दिखा रही हैं. सनी का ये वीडियो देखकर हर कोई जानना चाह रहा है कि उन्हें ये चोटें कैसे आई. 

 

सनी लियोनी

नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से सनी लियोनी ने ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसके कारण उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है. इस वीडियो में सनी लियोनी की हालत देखकर हर किसी को चिंता सता रही हैं कि आखिर सनी को ये चोटें कैसे आईं. 

  1. सनी लियोनी का वीडियो वायरल
  2. चोटें दिखाती नजर आ रही हैं एक्ट्रेस
  3. सनी की हालत देख फैंस हो रहे हैं परेशान

सिर से पांव तक लहूलुहान

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी सिर से पांव तक लहूलुहान नजर आ रही हैं. वो कटे हुए होंट और जख्मी घुटनों पर वह मरहम पट्टी करवाती नजर आ रही हैं. वहीं सनी वीडियो में क्यूट के साथ ही हैरानी भरे एक्सप्रेशन्स भी दे रही हैं. सनी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में लोग सनी से इस हालत का कारण जानना चाह रहे हैं. 

शूटिंग से जुड़ा है वीडियो

बता दें कि सनी लियोनी को चोट असल में नहीं लगी है, बल्कि यह उनके शूट से जुड़ा वीडियो है. वीडियो के साथ सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, 'एजेंट एम के जीवन में एक सामान्य दिन! मुझे यह चोट कैसे लगी, जानने के लिए देखें #अनामिका'. अपने कैप्शन में सनी लियोनी ने 'अनामिका' की बाकी कास्ट के लोगों के साथ ही साथ उस मेकअप आर्टिस्ट को भी टैग किया है, जिन्होंने उनका मेकअप किया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी के प्रोजेक्ट्स

इन दिनों सनी लियोनी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आ रही हैं. यह वेब सीरीज 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है. यह एक स्पाई थ्रिलर है, जिसमें सनी लियोनी एक्शन सीक्वेंस करती दिख रही हैं. इस सीरीज के लिए उन्होंने गन-फू और उमा थरमन से मार्शल आर्ट्स और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी झलक शेयर करती रहती हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया कभी प्रैंक तो कभी एक से एक इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसके कारण उनके काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. 

यह भी पढ़ें: 42 की उम्र में साड़ी पर बैकलेस ब्लाउज पहन काम्या पंजाबी ने लहराया पल्लू, धड़क गए तमाम दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news