Sunny Leone ने लहंगे में बिना दुपट्टे दिखाए डांस मूव्स, VIDEO ने मचाई धूम
Advertisement

Sunny Leone ने लहंगे में बिना दुपट्टे दिखाए डांस मूव्स, VIDEO ने मचाई धूम

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी प्रफुल्लित करने वाली चाल दिखायी दी और वह खुद के मूव्स बनाती नजर आईं. 

फोटो साभार: Instagram@SunnyLeone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी प्रफुल्लित करने वाली चाल दिखायी दी और वह खुद के मूव्स बनाती नजर आईं. सनी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में वह जोश में टहलती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने मैटेलिक गोल्ड कलर का लहंगा पहना हुआ है.

कैप्शन में लिखी ये बात

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कैप्शन में लिखा, 'जब आपके पास कोई मूव्स नहीं हो, और आप खुद के मूव्स के मालिक हो. हैश टैग सनी लियोनी हैश टैग बिहाइंड द सीन हैशटैग ऑनसेट.' एक्ट्रेस ने यह साझा नहीं किया कि ये कि प्रोजेक्ट के पर्दे के पीछे का वीडियो है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस सीरीज में आएंगी नजर

सनी लियोनी (Sunny Leone) के काम की बात करें तो सनी विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'अनामिका' के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस श्रृंखला में एक्शन दृश्यों में शामिल होगी. श्रृंखला सह कलाकार सोनाली सीगल है.

फिल्म 'शेरो' की शूटिंग में हैं व्यस्त

वह इन दिनों केरल में अपनी आने वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'शेरो' की शूटिंग कर रही हैं. श्रीजीत विजयन द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Zareen Khan के साथ डायरेक्टर करना चाहता था किसिंग सीन की रिहर्सल, सुनाया डरावना अनुभव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news