close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Election Results 2019 के बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुईं सनी लियोनी, जानें वजह...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) रिजल्ट के की वर्डस के बीच अचानक बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो गईं. 

Election Results 2019 के बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुईं सनी लियोनी, जानें वजह...
सनी लियोनी (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्ली : सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर किसी भी समय कुछ भी ट्रेंड कर सकता है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) रिजल्ट के की वर्डस के बीच अचानक बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो गईं. इस ट्रेंडिंग लिस्ट ने फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया कि ऐसा क्या हुआ कि अचानक से सनी ने लोक सभा चुनाव के बीच अपनी पकड़ मजबूत कर ली. बता दें कि न ही आज सनी लियोनी का बर्थडे है, न ही उनकी कोई फिल्म या इवेंट की खबरें हैं. 

हुआ यूं कि लोक सभा चुनाव के रुझानों के बारे में बात करते हुए एक न्यूज एंकर के मुंह से गलती से Sunny Deol की जगह Sunny Leone निकल गया और फिर उस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर सर्कुलेट हो गई और देखते ही देखते सनी लियोनी ट्रेंड करने लगीं. बता दें कि सनी का फिलहाल पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love this #Berryglimmer Lip shade by @starstruckbysl  #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि पंजाब की गुरदासपुर सीट से सनी देओल चुनाव मैदान पर हैं और वो मतगणना में भी आगे चल रहे हैं. बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ का दम दिखा चुके एक्टर सनी देओल ने इस साल के लोक सभा चुनाव से राजनीति में एंट्री कर ली है. 27 साल की उम्र में बॉलीवुड में हिट एंट्री लेने वाले सनी देओल राजनीति में भी सुपरहिट हो सकते हैं. गुरदासपुर की सीट पर पहले भी दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना अपनी जीत दर्ज करा चुके हैं. नेता-नगरी में आने के बाद भी सनी देओल फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. 

सनी लियोनी ने महेश भट्ट से मांगे थे 10 लाख डॉलर, रकम सुन डायरेक्टर के उड़े थे होश...

पापा धर्मेंद्र भी रह चुके हैं बीजेपी नेता 
देओल फेमिली का बीजेपी पार्टी से खास लगाव रहा है क्योंकि धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी दोनों ही बीजेपी नेता हैं. धर्मेंद्र साल 2004-09 में राजस्थान के बीकानेर से बीजेपी के लोकसभा सांसद रह चुके हैं. वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने 2014 में जीत हासिल करके मथुरा से बीजेपी सांसद बनीं. अब बीजेपी के टिकट पर एक देओल फैमिली का एक और सदस्य नेता बन चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें