close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किस बात से हैं सनी लियोनी बेहद परेशान! ऐसे जाहिर किया दर्द, बोलीं...

अक्सर लैंगिकवादी व अपमानजनक टिप्पणियों का शिकार होने वाली सनी लियोनी का कहना है कि...

किस बात से हैं सनी लियोनी बेहद परेशान! ऐसे जाहिर किया दर्द, बोलीं...

नई दिल्ली: अक्सर सेलेब्रेटीज के लिए आम लोगों में होने वाली बातों के कोई मायने नहीं होते. लेकिन एडल्ट फिल्म स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी  को ऐसी कुछ बातें परेशान कर जाती हैं. हाल ही में सनी ने बताया कि किसी तरह की चीजें उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं. 

लोगों द्वारा अक्सर लैंगिकवादी व अपमानजनक टिप्पणियों का शिकार होने वाली सनी लियोनी  का कहना है कि जब भी 'बकवास' बातें सुर्खियां बनती हैं, वह परेशान हो जाती हैं. 

सनी लियोन बोलीं, 'मैंने बायोपिक में सिर्फ सच दिखाया है, पर ये आसान नहीं था'

सनी ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में बताया, "मैं हमेशा नकारात्मक चीजों को किनारों करने की कोशिश करती हूं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं किनारे नहीं कर पाती क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी भावनाएं हैं."

उन्होंने कहा, "मैं उस वक्त परेशान होती हूं जब मीडिया यह पता होते हुए भी कि यह चीजें बकवास है और किसी को भी ठेस पहुंचा सकती हैं, उसके बावजूद भी उसे बढ़ा चढ़ा कर दिखाती है और हाईलाईट करती है. अगर अतिवादियों, हिंसक समूहों को चर्चा में नहीं लाया जाए तो यह दुनिया जीने के लिए एक बेहतर जगह हो सकती है."

बॉलीवुड में सफल रास्ता तैयार करने के बावजूद सनी को कई लोगों से दुर्भावनापूर्ण टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है, विशेषरूप से सोशल मीडिया पर. लेकिन उनका रोष और नफरत सनी को रोक नहीं पाते क्योंकि वह जानती हैं कि कैसे 'अपनेआप को सुरक्षित' रखना है. 

सनी लियोन ने खोला राज, इस वजह से 'गेम ऑफ थ्रोन्स' नहीं किया रोल

उन्होंने कहा, "हर परिस्थिति अलग है और मैं हमेशा पत्रकार को संदेह का लाभ देना पसंद करती हूं लेकिन मैंने उन्हें अपनी बातों से कुछ लौटाने का साहस जुटा लिया है. मैं जानती हूं कि कैसे उन्हें भी समान रूप से असहज बनाया जाए या वास्तव में उन्हें बुरा लगे. तो, ऐसा करने पर यह आमतौर पर रुक जाता है. मुझे बोलने के सिवाए खुद को सुरक्षित रखने का कोई दूसरा रास्ता नहीं पता है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें