OH NO! अब सनी लियोनी बोल रही हैं उत्तर प्रदेश की बोली! जानिए क्या है वजह

सनी लियोनी आए दिन अपने वीडियोज और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार सनी के बारे में कुछ चौंकाने वाली बात सामने आई है...

OH NO! अब सनी लियोनी बोल रही हैं उत्तर प्रदेश की बोली! जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: एक समय में हिंदी भी लड़खड़ा कर बोलने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अब जबरदस्त अंदाज में उत्तरप्रदेश की बोली में बतियाती नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं.

फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे. चूंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.

सनी ने एक बयान में कहा, "जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं..चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो."

उन्होंने आगे कहा, "इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है. मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं."

जयपुर में छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस सनी लियोनी, समर लुक हुआ Viral

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी.

सनी लियोनी ने महेश भट्ट से मांगे थे 10 लाख डॉलर, रकम सुन डायरेक्टर के उड़े थे होश...

सनी ने पहले आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में बताया था, "दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर मेरी मदद करेगी. किसी नई सभ्यता के बारे में जानना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा से पसंद किया है और मुझे इसमें बहुत मजा आता है." (इनपुट आइएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.