कोरोना वायरस से खौफ खाई सनी ने फैन के साथ किया ऐसा सलूक, VIDEO हो गया वायरल
Advertisement

कोरोना वायरस से खौफ खाई सनी ने फैन के साथ किया ऐसा सलूक, VIDEO हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) भी कोरोना वायरस को लेकर खौफ में हैं. इसी के चलते एयरपोर्ट पर सनी ने कुछ ऐसा कर दिया कि वीडियो वायरल हो गया.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : चीन से फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) भी खौफ में दिख रही हैं. एयरपोर्ट पर वह मास्क पहने तो दिखाई दी हीं, साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी चेतावनी थी. सनी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाह रही है, लेकिन जैसे ही फैन करीब आती हैं तो वह उन्हें देख मास्क पहन लेती हैं. इससे फैन मायूस जरूर हुईं. एयरपोर्ट पर सनी और उनके पति मास्क पहने दिखाई दिए. सनी का ये वीडियो वायरल हो रहा है, इस पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. ये वीडियो मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम पोस्ट से शेयर किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#CoronaVirusAlert No Selfie Pls #SunnyLeone at the airport today #instalove #staysafe #wednesday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

चीन में अब तक 136 लोगों की मौत
चीन में कोरोना से अब तक 136 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब 6000 लोग इसकी चपेट में हैं. इनमें से 461 की हालत नाजुक बताई जा रही है. चीन के वुहान शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है. चीन में कोरोना का खौफ ऐसे फैला हुआ है कि करीब 4 करोड़ लोग कोरोना से प्रभावित शहरों और प्रांतों को छोड़कर सुरक्षित जगहों पर जा चुके हैं. वहीं वुहान समेत एक दर्जन शहरों में फ्लाइट और ट्रेन जैसी सेवाएं रोक दी गई हैं. कॉलेजों और स्कूलों की भी छुट्टियां बढ़ा दी गई है. आलम ये हो गया है कि चीन में बिना मास्क पहने कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है. 

क्या चीन की लैब में तैयार किया गया कोरोना वायरस?
कोरोना वायरस सिर्फ चीन ही नहीं पूरी दुनिया के लिए बड़ी दहशत बन चुका है. दुनिया के कई हिस्सों में एक शक पनप रहा है. क्या कोरोना वायरस चीन के बायोलॉजिकल हथियारों के खतरनाक प्लान से तो नहीं फैला है? सवाल ये है कि वुहान में जब न्‍यूमोनिया का जब पहला केस नजर आया तो उससे ठीक पहले पहले चीन के उपराष्‍ट्रपति वांग किशान चुपचाप वुहान क्यों पहुंचे थे. दरअसल, इजरायल के एक पूर्व मिलिट्री इंटेलीजेंस ऑफिसर ने बायोलॉजिक वॉरफेयर पर अध्‍ययन किया है और दावा किया है कि कोरोना वायरस को चीन की ही पी4 लैब में तैयार किया गया है. अमेरिका के विशेषज्ञों भी यही दावा कर रहे हैं. 

क्या चीन ने जानबूझकर कोरोना वायरस को लीक किया?  
कुछ विशेषज्ञ सवाल उठा रहे हैं कि क्‍या चीन ने जानबूझकर इस वायरस को लीक किया है. क्या चीन बायोलॉजिकल हथियार बनाने जा रहा था और अब वही वारयस चीन और पूरी दुनियापर भारी पड़ रहा है. विशेषज्ञों का कहना है कि वायरस की वजह चीन का सीक्रेट बॉयोलॉजिक वेपन प्रोग्राम है. चीन ने चमगादड़ और सांप को वायरस की वजह बताया था. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ऑस्ट्रेलिया के वैज्ञानिकों का बड़ी उपलब्धि का दावा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news