VIDEO: जेनीफर लोपेज के गाने पर सनी लियोनी ने किया डांस, हो गई डॉलर्स की बारिश
Advertisement

VIDEO: जेनीफर लोपेज के गाने पर सनी लियोनी ने किया डांस, हो गई डॉलर्स की बारिश

इस बार तो सनी ने कुछ ऐसा डांस किया कि उनपर नोटों की नहीं डालर्स की बारिश हो रही है. 

सनी की अदाओं ने किया फॉलोअर्स को दीवाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड के पास बेहतरीन डांसर्स की कमी नहीं लेकिन दर्शकों को कुछ खास एक्ट्रेस का डांस कुछ ज्यादा ही पसंद आता है. ऐसी अदाकारों में से एक हैं सनी लियोनी, उनका हर अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. वह हर बार कोई न कोई नए अवतार में नजर आती हैं, चाहे बात 'बेबी डॉल में सोने दी' की कर लें या फिर 'लैला ओ लैला' की. लेकिन इस बार तो सनी ने कुछ ऐसा डांस किया कि उनपर नोटों की नहीं डालर्स की बारिश हो रही है. 

बात दरअसल यह है कि सनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सनी इंटरनेशनल पॉप स्टार जेनीफर लोपेस के गाने पर थिरक रही हैं. इस वीडियो को स्पेशल बनाने के लिए सनी ने एक फिल्टर इस्तेमाल किया है जिसमें डॉलर्स की बारिश हो रही है. इस एडिटिंग के बाद तो सनी के वीडियो में चार चांद लगे नजर आ रहे हैं. सनी की मेहनत देखकर समझा जा सकता है कि वह जेनीफर लोपे की कितनी बड़ी फैन हैं. आप भी देखिए ये वीडियो...

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 hehe love this song

A post shared by Sunny Leone sunnyleone on

बनारस की सड़कों पर सिखाया डांस 
इसके अलावा ब्रिटनी की मस्ती को देखने के लिए एक और वीडियो उनकी वॉल पर नजर आ रहा है जिसमें वह बनारस के लोगों को सड़क पर ही डांस करना सिखा रही हैं. इस वीडियो में सनी का अंदाज भी पूरा बनारसी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yes we are bananas sunnyrajani tomasmoucka Vicky jeetihairtstylist 

A post shared by Sunny Leone sunnyleone on

    
बता दें कि सनी लियोन पिछले दिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज के चलते काफी खबरों में रही थीं. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' का पहला सीजन काफी हिट रहा है. ZEE5 पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news