सनी लियोनी का प्लेन क्रैश होते-होते बचा, VIDEO जारी कर भगवान का शुक्रिया अदा किया
Advertisement

सनी लियोनी का प्लेन क्रैश होते-होते बचा, VIDEO जारी कर भगवान का शुक्रिया अदा किया

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी का प्राइवेट प्लेन हादसे का शिकार होते-होते बच गया है. यह घटना महाराष्ट्र में हुई है. सनी लियोनी ने इस घटना को लेकर बताया है कि वो बाल-बाल बच गई हैं. सनी लियोनी के साथ उनके पति और दोस्त भी प्लेन में थे.  

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी का प्राइवेट प्लेन हादसे का शिकार होते-होते बच गया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी का प्राइवेट प्लेन हादसे का शिकार होते-होते बच गया है. यह घटना महाराष्ट्र में हुई है. सनी लियोनी ने इस घटना को लेकर बताया है कि वो बाल-बाल बच गई हैं. सनी लियोनी के साथ उनके पति और दोस्त भी प्लेन में थे.  

दुर्घटना की वजह खराब मौसम बताया जा रहा है. इस घटना की पूरी जानकारी सनी लियोनी ने ट्वीट कर बताई है. उन्होंने पायलट की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया है.  सनी ने ट्विटर पर कहा " भगवान का शुक्र है कि हम सब जिंदा हैं. हमारा प्राइवेट प्लेन क्रैश हो गया था. अब हम ईश्वर को याद कर रहे हैं और वापस घर जा रहे हैं'. सनी वीडियो में बाल-बाल बचने के लेकर खुशी भी जाहिर कर रही है.

सनी ने इसके साथ ही पायलट को भी शुक्रिया कहा है. उनका कहना था कि सबकी जिंदगी बचाने और मुश्किल से निकालने के लिए पायलट ने शानदार काम किया है. उन्होंने घटना के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब पायलट भी प्रार्थना करने लगे तो यह सबसे बुरा अनुभव होता है.

Trending news