close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोन ने नेताओं को दिया टका सा जवाब, बोलीं- 'मुझ पर बर्बाद ना करें टाइम और एनर्जी'

कंडोम विज्ञापन को लेकर फिल्म से चर्चा में आई पॉर्न स्टार सनी लियोन ने अपने विरोधियों को ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि अफसोस होता है जब सत्ता में बैठे लोग जरूरतमंदों की मदद करने की बजाए फिजूल की बातों में अपनी शक्ति को बर्बाद करते हैं। ऐसे लोग वाकई मेरे ऊपर अपना वक्त और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं।

सनी लियोन ने नेताओं को दिया टका सा जवाब, बोलीं- 'मुझ पर बर्बाद ना करें टाइम और एनर्जी'

नई दिल्ली: कंडोम विज्ञापन को लेकर फिल्म से चर्चा में आई पॉर्न स्टार सनी लियोन ने अपने विरोधियों को ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि अफसोस होता है जब सत्ता में बैठे लोग जरूरतमंदों की मदद करने की बजाए फिजूल की बातों में अपनी शक्ति को बर्बाद करते हैं। ऐसे लोग वाकई मेरे ऊपर अपना वक्त और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं।

और पढ़ें: सनी लियोन का उत्‍तेजक कंडोम एड (अनसेन्‍सर्ड): यही है वो वीडियो, जो सुर्खियों में छाया?

गौर हो कि गुरुवार को सीपीआई के वरिष्ठ नेता अतुल अंजान ने सनी लियोनी को लेकर एक विवादित बयान दिया। दरअसल, सनी लियोनी ने कंडोम के एक विज्ञापन में काम किया है जिसे लेकर अतुल अंजान ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि इससे रेप की घटनाएं बढ़ेंगी। उन्होंने कहा कि यदि लोगों को इस विज्ञापन को देखने दिया गया तो रेप की घटनाओं में तेजी आएगी।

और पढ़ें: सनी लियोनी के कॉन्डम वाले विज्ञापन से देश में रेप बढ़े है: अतुल कुमार अंजान

इसके बाद बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने भी सनी लियोनी को लेकर एक विवादित बयान दिया। भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी ने खुले तौर पर सीपीआई नेता अंतुल अंजान की बात से सहमति जताई थी। ऐसा लगता है कि सनी लियोन ने इसी के मद्देनजर यह जवाब देकर अपने विरोधियों के मुंह को बंद करने की कोशिश की है।

देखिए सनी लियोन के कंडोम वाले विज्ञापन का VIDEO