राम गोपाल वर्मा को सनी लियोनी ने VIDEO पोस्ट कर दिया करारा जवाब
Advertisement

राम गोपाल वर्मा को सनी लियोनी ने VIDEO पोस्ट कर दिया करारा जवाब

महिला दिवस पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर विवादित ट्वीट किया था, जिसके बाद शिकायत के अधार पर उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. दूसरी तरफ अब खुद सनी लियोनी ने एक वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सनी लियोनी ने असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का सुझाव दिया है.

 सनी लियोनी ने एक वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है. (फाइल फोटो))

नई दिल्ली: महिला दिवस पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर विवादित ट्वीट किया था, जिसके बाद शिकायत के अधार पर उनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. दूसरी तरफ अब खुद सनी लियोनी ने एक वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में सनी लियोनी ने असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का सुझाव दिया है.

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर कई विवादित ट्वीट किए थे. उन्होंने सनी लियोनी को लेकर अमर्यादित ट्वीट किया था. इस ट्वीट के लिए राम गोपाल वर्मा की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना की गई. उनके इस ट्वीट के बाद गोवा में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, यह केस एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने दर्ज करवाया है. हालांकि बाद में रामगोपाल वर्मा ने इस ट्वीट को लेकर माफी भी मांग ली थी.

Trending news