रिलीज हुआ 'रागिनी MMS रिटर्न' का ये VIDEO, सनी लियोनी ने यूं बिखेरी अदाएं

इसे शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा है कि जरा और वेट कर लो जी, कल आ रही हूं मैं टू से - हैलो जी, अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' होगी और भी हसीन.

रिलीज हुआ 'रागिनी MMS रिटर्न' का ये VIDEO, सनी लियोनी ने यूं बिखेरी अदाएं
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर 'रागिनी एमएमएस रिटर्न सीजन-2' में नजर आने वाली हैं. सनी इस फिल्म के प्रमोशन में लग गई हैं और लगातार इससे जुड़े वीडियो शेयर कर रही हैं. सनी ने अब इस फिल्म के गाने 'हैलो जी' का वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जरा और वेट कर लो जी, कल आ रही हूं मैं टू से - हैलो जी, अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' होगी और भी हसीन.

इससे पहले भी सनी ने इससे जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि सो मच नमक, सो मच धमक, लेकिन मजा तो तब आएगा जब इस चमक में थोड़ा-सा नमक होगा. चमक का मजा डबल करने के लिए मैं आ रही हूं. सनी के बिना रागिनी- नो वे. बता दें कि ये रागिनी एमएमएस का दूसरा सीजन है. इसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी हैं. 

गौरतलब है कि तीन बच्चों की मां सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी ने हाल में ही दुबई में छुट्टियां मनाने की फोटो शेयर की थीं तो वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने 'बत्तियां बुझा दो' में दिखाई दी थीं. वह फिल्म 'वन नाइट स्टैंड', 'जिस्म 2', 'कुछ कुछ लोचा है', 'एक पहेली लीला' में काम कर चुकी हैं. 

ये वीडियो भी देखें -

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें