close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिपोर्टर ने पूछा नाइट प्रोग्राम का चार्ज, सनी लियोन ने मारा चांटा

बॉलीवुड की सेक्सी सनी लियोन यूं तो शांत स्वभाव की नजर आती है लेकिन होली के दिन उनका पारा चढ़ गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल गुरुवार को होली के दिन गुजरात के सूरत में सनी लियोन को एक पत्रकार का किया गया सवाल नागवार गुजरा और उन्होंने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्टर ने पूछा नाइट प्रोग्राम का चार्ज, सनी लियोन ने मारा चांटा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सेक्सी सनी लियोन यूं तो शांत स्वभाव की नजर आती है लेकिन होली के दिन उनका पारा चढ़ गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दरअसल गुरुवार को होली के दिन गुजरात के सूरत में सनी लियोन को एक पत्रकार का किया गया सवाल नागवार गुजरा और उन्होंने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक व्यक्ति ने इसी दौरान पत्रकार के रूप में अपनी पहचान बताई और सनी लियोनी से सवाल पूछने शुरू कर दिए। इसी दौरान उसने उनके पोर्न करियर से जुड़े कुछ अभद्र सवाल करने शुरू कर दिए। इस पर वह भड़क उठीं। सनी लियोनी ने सवाल का जवाब नहीं देते हुए उसके गाल पर थप्पड़ जड़ दिया।

मिडडे.कॉम की खबर के मुताबिक सनी लियोनी से रिपोर्टर ने पूछा कि पहले आप पोर्न स्टार थीं और अब फिल्म स्टार है तो आप नाइट प्रोग्राम का कितना चार्ज करती है? इसपर गुस्साई सनी ने पत्रकार से दूसरा सवाल पूछने को कहा लेकिन उसने दोबारा वही सवाल दोहराया। फिर सनी ने सबके सामने रिपोर्टर को थप्पड़ रसीद कर दिया। सनी ने हालांकि पहले से तयशुदा कार्यक्रम में शिरकत की और आयोजकों को निराश नहीं किया।