close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब 40 मिनट सनी लियोन डिजाइनर रियाज़ गांधी के साथ स्टोर में बंद रही

सनी लियोनी को मॉल में अपने ही ब्रांड के लॉन्च पर आना भारी पड़ गया. सनी लियोन तकरीबन 40 मिनट तक अपने ही स्टोर में बंद रही .

जब 40 मिनट सनी लियोन डिजाइनर रियाज़ गांधी के साथ स्टोर में बंद रही
सनी लियोन 40 मिनट तक एक स्टोर में फंसी रहीं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सनी लियोनी को मॉल में अपने ही ब्रांड के लॉन्च पर आना भारी पड़ गया. सनी लियोन तकरीबन 40 मिनट तक अपने ही स्टोर में बंद रही . हजारों की संख्या में आई हुई बेकाबू भीड़ से सनी को बचाने के लिए सेफ्टी के तौर पर शटर बंद कर दिया गया. और शटर इस कदर बंद हुआ कि पूरा माल 40 मिनट के लिए बंद हो गया.

स्टोर में बंद हो गईं सनी
 प्रत्यक्षदर्शी की माने तो, सनी लियोन अपने ब्रांड स्टार struck स्टोर को लिबास के डिजाइनर रेशमा और रियाज के साथ कोलैबोरेशन में लॉन्च करने पहुंची थी. यहां इवेंट के दौरान न सिर्फ मीडिया बल्कि सनी लियोन और उनके हस्बैंड डेनियल, रेशमा और रियाज मौजूद थे, ढेर सारे बाउंसर भी तैनात थे. सनी के मॉल में पहुंचने की खबर पूरे मॉल में आग की तरह फैल गई. खबर फैलते ही लोग सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए बेताब हो गए. कुछ ही देर में भीड़ बेकाबू हो गई. सनी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्टोर का शटर बंद कर दिया गया. पूरा इवेंट खत्म होने के बाद, भीड़ तितर-बितर हो गई. इसके बाद शटर को खोलने की कोशिश की गई तो वह नहीं खुला. ऐसे में मॉल में कर्मचारियों को इन्फॉर्म किया गया ,क्योंकि मॉल के सभी शोरूम के शटर ऑटोमेटिक होते हैं,ऐसे में पूरे के पूरे मॉल की बत्ती गुल कर फिर से उसे रिसेट किया गया. इस सारी मशक्कत में आधे घंटे से ज्यादा का वक्त लग गया और सनी लियोनी स्टोर के भीतर ही फंसी रही.

ये भी पढ़ें : सनी लियोन की बायोपिक 'करनजीत कौर... का दूसरा सीजन भी जल्द रिलीज, यहां जाने

सब ठीक होते ही तुरंत निकल गईं सनी
सनी लियोन को गूगल पर कितना सर्च किया जाता है यह बताने की बात नहीं है ,लेकिन उनके फैंस का उनके लिए इस कदर का प्यार सच में सोच में डाल देता है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें जैसे ही 40 मिनट बाद सब कुछ रिसेट कर शटर खोला गया ,सनी लियोन डेनियल के साथ तुरंत मॉल से बाहर निकली और गाड़ी में बैठ कर निकल गई. अपने ब्रांड को प्रमोट करने पहुंची सनी लियोनी ने ये कभी यह न सोचा होगा कि उन्हें इस तरह की परेशानी से गुजरना पड़ेगा, हलाकि सनी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी कई बार फैंस की वजह से परेशान हुई है.