सनी लियोनी के शरीर पर चढ़ा सांप, फिर जो हुआ आप खुद VIDEO में देख लीजिए
Advertisement

सनी लियोनी के शरीर पर चढ़ा सांप, फिर जो हुआ आप खुद VIDEO में देख लीजिए

सनी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

फिल्म 'तेरा इंतजार' अगले महीने एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी आगामी फिल्म 'तेरी इंतजार' को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अरबाज खान नजर आने वाले हैं. सनी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सनी का यह वीडियो बहुत ही दिलचस्प है, क्योंकि इस वीडियो में सनी के साथ प्रैंक किया जा रहा है.

  1. सनी लियोनी अपनी आगामी फिल्म 'तेरी इंतजार' को लेकर व्यस्त हैं.
  2. सनी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 
  3. अरबाज के साथ काम करने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं सनी.

दरअसल, इस वीडियो में सनी आराम से फिल्म सेट पर कुर्सी में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं. तभी पीछे से क्रू का एक मेंबर सनी के के कान के पास एक सांप लाकर रख देता है. जैसे ही सनी को अपने पीछे सांप के होने का आभास होता है, वह भयानक रूप से डर जाती हैं, कांपते हुए उसे झटकर अपने से दूर कर देती हैं और फिर चिल्लाते हुए उस क्रू मेंबर के पीछे भागती हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह सांप असली है या नकली.

 

My team played a prank on me on set!! @sunnyrajani @tomasmoucka mofos!!!!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हाल ही में सनी ने कहा था कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता जिंदगी उन्हें कहां ले जा रही है और आगे क्या होगा? उन्हें लगता है कि सभी घटनाओं के पीछे कोई न काई कारण जरूर होता है. वहीं, अरबाज खान की मानें तो वह सनी लियोनी के साथ फिर काम करना पंसद करेंगे. फिल्म 'तेरा इंतजार' अगले महीने एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की खबरें पढ़ें

Trending news