Breaking News
  • दिल्‍ली और आस-पास भूकंप के झटके महसूस किए गए

बेटी निशा को बहुत कुछ सिखाना चाहती हैं सनी लियोनी, 2 महीने पहले लिया था गोद

सनी ने कहा, "मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती. हम वास्तव में बहुत भाग्यशाली हैं."

बेटी निशा को बहुत कुछ सिखाना चाहती हैं सनी लियोनी, 2 महीने पहले लिया था गोद
2 महीने पहले सनी और उनके पति ने निशा को गोद लिया था. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं. गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी. बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है. सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी ने आईएएनएस को ई-मेल के जरिए बताया, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है. समय-सारणी बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है."

यह भी पढ़ें: नवरात्रि से पहले विवादों में घिरा सनी लियोन का यह विज्ञापन, सरकार से हुई शिकायत!

सनी ने कहा, "मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती. हम वास्तव में बहुत भाग्यशाली हैं." गोद लेने की प्रक्रिया दो महीनों तक चली. सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है. उन्होंने कहा, "यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैं उसे दुनिया घुमाने और बहुत ही चीजें सीखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती." 'रईस' और 'भूमि' जैसी फिल्मों में स्पेशल डांस नंबर करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "मैं नहीं मानती की कोई एक चीज लंबे समय तक टिकती है, इसलिए मैं विश्व में जहां भी रहूं, हमेशा खुश रहती हूं."

यह भी पढ़ें: PICS: इस भोजपुरी स्टार पर चढ़ा सनी लियोनी बनने का खुमार, नाम तक कर लिया चेंज

फ्रैगरेन्स व कॉस्मेटिक उत्पादों की व्यवसायी और खुद का प्रोडक्शन हाउस संभालने वाली पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार सनी ने कहा, "मैं अपने व्यवसाय को 18 वर्ष की उम्र से संभाल रही हूं और मुझे इससे बहुत प्रेम है. मेरा सबसे पहला जुनून था कि मेरा खुद का व्यवसाय हो और मैं उसे आगे बढ़ते देखूं. मैं हमेशा सोच समझ कर कोई भी कदम उठाती हूं और इस बीच ऐसा कुछ भी आता है जिसे मैं प्यार करती हूं, तो मैं उसे पाने की कोशिश करती हूं. मेरी एकमात्र निश्चित योजना यह होती है कि हमेशा आगे बढ़ते रहो और खतरे उठाते रहो." भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी मैं ऐसी परियोजनाओं पर काम कर रहीं हूं जिनकी जानकारी सार्वजनिक नहीं हुई है. अभी उसके बारे में जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा. मैं अभी अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक शुरू करने वाली हूं और उसे लेकर बेहद उत्साहित हूं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें