Sunny Leone के Web Show Anamika के सेट पर पहुंचे गुंडे, Vikram Bhatt से की पैसों की मांग

सनी लियोन (Sunny Leone) के ग्रह कुछ ठीक नहीं हैं. इसलिए सनी एक के बाद एक मुसीबत में पड़ती जा रही है. कभी धोखाधड़ी केस में फंस जाती है तो कभी गुंडों में फंस जाती है. क्या है पूरा मामला जाने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Sunny Leone के Web Show Anamika के सेट पर पहुंचे गुंडे, Vikram Bhatt से की पैसों की मांग
सनी लियोन, विक्रम भट्ट, फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) पिछले कुछ समय से एक के बाद एक मुसीबत में पड़ रही हैं. पहले सनी (Sunny Leone) धोखाधड़ी केस में फंस गईं और अब विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित 'अनामिका' (Anamika) वेब शो के सेट पर गुंडों के बीच फंस गईं. इन दिनों सनी लियोनी (Sunny Leone) 'अनामिका' (Anamika) वेब शो की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के दौरान सेट पर कुछ बदमाश पहुंच गए और उन्होंने सेट पर अपना कब्जा जमा लिया, जब उनसे जाने के लिए कहा गया तो वह लड़ाई पर उतारू हो गए.

इसके चलते विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) को सनी लियोनी (Sunny Leone) को दूसरी लोकेशन पर भेजना पड़ा, ताकि वह सुरक्षित रहें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला सीधे तौर पर विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt) से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक्शन डायरेक्टर अब्बाल अली मोघल के साथ विक्रम भट्ट(Vikram Bhatt) ने काम किया था और उन्हें उनकी 38 लाख रुपये फीस देनी थी, जो कि 'अनामिका' (Anamika) के निर्देशक ने नहीं दी थी. वहीं कहा जा रहा है कि यह लड़ाई उसी का नतीजा है.

विक्रम भट्ट के साथ हुआ ऐसा

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम भट्ट  (Vikram Bhatt) ने कहा, 'मैं हतप्रभ रह गया. मैं वास्तव में नहीं जानता था कि क्या करना चाहिए, लेकिन मेरी पहली प्रतिक्रिया यह सुनिश्चित करना था कि सनी लियोन (Sunny Leone) सुरक्षित रहें. मुझसे जबरदस्ती उन चेक्स के स्नैपशॉट्स भी मांगे गए जो मैं अब्बास को दूंगा. इसके बाद में उनकी टीम से कोई मुर्तजा आए और चेक लेकर गए.'

सनी लियोनी नहीं जुड़ा मामला

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) से भले ही यह मामला सीधे तौर पर जुड़ा हुआ नहीं था, पर गुंडों को सेट पर देखकर हर किसी को डर लगने लगा था कि कहीं वे अभिनेत्री के साथ कोई गलत हरकत न कर दें. हालांकि, विक्रम भट्ट सनी लियोनी को वहां से सुरक्षित निकालने में सफल रहे. 

सनी से क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि सनी लियोनी जब केरल में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने पहुंची तो उन्हें केरल क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुला लिया. दरअसल, सनी लियोनी (Sunny Leone) के खिलाफ 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया था. अभिनेत्री पर आरोप था कि उन्होंने इंवेट के लिए पैसे तो लिए थे, लेकिन शो नहीं किया. हालांकि, सनी (Sunny Leone) ने इस मामले में क्राइम ब्रांच को अपना बयान दिया और बताया कि संयोजक ने ही दो बार इवेंट कैंसिल किया. अगर वह अभी फिर से इवेंट आयोजित करेंगे तो वह जरूर शो करेंगी.

ये भी पढ़ें: Sunny Leone पर लगा 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, Kerala Police ने की घंटों चली पूछता

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.