close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेंगलुरू: शो करने से सनी लियोनी ने किया मना, लेकिन फैसला अब भी बाकी

पुलिस ने कार्यक्रम के दौरान सनी और सुरक्षा देने से मना कर दिया है इस वजह से सनी ने कहा कि वह इस शो को नहीं करेंगी क्योंकि उन्हें किसी भी तरह की सेफ्टी नहीं दी जा रही है. 

बेंगलुरू: शो करने से सनी लियोनी ने किया मना, लेकिन फैसला अब भी बाकी
सनी लियोनी ने ट्वीट कर कहा कि वह यह शो नहीं करेंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हर साल की तरह इस साल भी इयर एंड में सनी लियोनी के पास कई सारे ऑफर्स हैं लेकिन बेंगलुरू में उनके एक कार्यक्रम को लेकर काफी ज्यादा विरोध किया गया, जिसके चलते कर्नाटक सरकार ने उनके कार्यक्रम पर रोक लगा दी है. इसके बाद पुलीस ने भी उन्हे सुरक्षा देने से मना कर दिया जिसके चलते सनी लियोनी एक ट्वीट करते हुए इस शो में शामिल होने से मना कर दिया है लेकिन शो के आयोजक किसी भी तरह से सनी के इस शो को कैंसल नहीं होने देना चाहते और इसलिए उन्होंने भी सरकार के इस फैसले को चुनौती देने का मन बना लिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, कुछ दिन पर कन्नड़ में कुछ संगठनों ने सनी के इस कार्यक्रम का विरोध किया था. इस दौरान कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) ने कहा था कि अगर सनी का यह कार्यक्रम होगा तो हम उसी वक्त आत्महत्या कर लेंगे. केआरवी ने आरोप लगाया था कि सनी लियोनी का यह कार्यक्रम हमारी संस्कृति पर हमला होगा. वहीं उन्होंने आइएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि शो के आयोजको को इस कार्यक्रम की मंजूरी मिल सकती है अगर वह सांस्कृतिक नृत्य करती हैं या भरतनाट्यम करती हैं. 

नहीं दी जाएगी सुरक्षा
सरकार के मना करने के बाद पुलिस ने भी कार्यक्रम के दौरान सनी और सुरक्षा देने से मना कर दिया है जिसके चलते सनी ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि वह इस शो को नहीं कर रही हैं क्योंकि उन्हें किसी भी तरह की सेफ्टी नहीं दी जा रही है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, बेंगलुरू पुलिस के मना करने के बाद मैं अपनी और अपनी टीम की सेफ्टी को देखते हुए इस शो को छोड़ रही हूं क्योंकि सेफ्टी सबसे पहले आती है.

आयोजको ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया
शो के आयोजक अब किसी भी तरह से सनी के इस प्रोग्राम को करवाना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. आयोजको की मांग है कि कोर्ट अधिकारियों को आयोजन की अनुमती देने के निर्देश दे. ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी टाइम क्रिएशंस ने कहा कि पुलिस की मंजूरी मिलने के बाद ही वह कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में वृहद बेंगलुरु महानगर पालिके और दमकल विभाग समेत विभिन्न पदाधिकारों से मंजूरी की जरुरी औपचारिकताएं पूरी कर पाएंगे. कंपनी की मालकिन एच एस भव्या ने अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने शो की अनुमति के लिए पत्र सौंपा था. बता दें, इस विवाद के कोर्ट में पहुंचने के बाद अब देखना यह होगा कि कोर्ट इस पर क्या फैसला सुनाती है और क्या सनी लियोनी बेंगलुरू में शो करेंगी? 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें