सनी लियोनी ने इस अंदाज में किया अपनी बेटी का B'day Wish, देखें PHOTOS
Advertisement

सनी लियोनी ने इस अंदाज में किया अपनी बेटी का B'day Wish, देखें PHOTOS

सनी लियोनी के साथ पति डेनियल और बेटी निशा एक बोट में मस्ती करते हुए नजर आए.

सनी लियोनी ने बेटी निशा के साथ सेल्फी ली और उसे शेयर किया है. (Photo; Instagram)

नई दिल्ली: सनी लियोनी अपने करियर के अलावा फैमिली के लिए भी पूरी तरह समर्पित रहती हैं. काम के बीच में से वक्त निकालकर वह पति डेनियल और मासूम बेटी निशा के साथ इंजॉय करती हैं. हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेटी को तीसरा बर्थडे विश करते हुए नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर चंद घंटों के भीतर ही मां-बेटी की खूबसूरत तस्वीर को  6 लाख से अधिक लोग लाइक्स कर चुके हैं.

सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'दुनिया की सबसे खूबसूरत एंजल के लिए ! हैप्पी बर्थडे मेरी स्वीट गर्ल. तुम मेरे जीवन की रोशनी हो...सिर्फ मेरी.. तुम कभी नहीं जान पाओगी कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं.'

सनी लियोनी के पति डेनियल ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी बेबी गर्ल निशा कौर को तीसरे बर्थडे की बधाई. दिलो-जान से तुम्हें ढेर सारा प्यार. मेरी जिंदगी में तुम्हें लाने के लिए भगवान को बहुत-बुहत शुक्रिया.

fallback

बता दें कि एक साल पहले सनी लियोनी के मां बनने की खबर ने रातों-रात सनसनी मचा दी थी. दरअसल, इस एक्ट्रेस ने एक लड़की को गोद लेकर अपनी बेटी बनाया. सनी और डेनियल ने निशा को महाराष्ट्र स्थित लातूर के एक गांव से 2017 में गोद लिया था. इसके बाद से सनी अक्सर पति डेनियल वीबर के साथ अपनी और निशा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की हीरोइन बॉलीवुड की हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक हैं. बता दें, काफी दिनों से फिल्मों से दूर रहने वाली सनी लियोनी अब एक तमिल फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिस फिल्म का नाम 'वीरमादेवी' है. वीरमादेवी का पहला पोस्टर सनी लियोन ने कुछ दिनों पहले रिलीज कर दिया था.  इस फिल्म को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है. इस फिल्म में सनी लियोनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news