जो बेंगलुरु में नहीं कर पाईं, वही दिल्‍ली में करने आ रही हैं सनी लियोनी

दिल्‍ली में आयोजित होने वाले इस इवेंट में सनी लियोनी, सिंगर कनिका कपूर और एक्‍ट्रेस वह होस्‍ट रोशनी चोपड़ा भी नजर आएंगी. सनी लियोनी का ये शो दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होगा.

जो बेंगलुरु में नहीं कर पाईं, वही दिल्‍ली में करने आ रही हैं सनी लियोनी
शो में सिंगर कनिका कपूर भी नजर आएंगी.

नई दिल्‍ली: सनी लियोनी के कर्नाटक में होने वाले प्रोग्राम को लेकर जमकर विवाद हुआ और इसके बाद नए साल पर सनी बंगलुरु में अपनी परफॉर्मेंस नहीं कर पायीं. लेकिन जो काम बेंगलुरु में नहीं हुआ वह अब दिल्‍ली में होगा. जी हां, सनी लियोनी के फैन्‍स के लिए खुशखबरी है. सनी लियोनी अब जल्‍द ही दिल्‍ली आ रही हैं. लोहड़ी के मौके पर 13 जनवरी को सनी लियोनी दिल्‍ली में आने वाली हैं. लेकिन यहां सनी अकेले नहीं नजर आएंगी, बल्कि उनके साथ सनी लियोनी के प्रसिद्ध गाने 'बेबी डॉल मैं सोने दी' की गायिका कनिका कपूर भी नजर आने वाली हैं.

जानकारी के अनुसार दिल्‍ली में आयोजित होने वाले इस इवेंट में सनी लियोनी, सिंगर कनिका कपूर और एक्‍ट्रेस वह होस्‍ट रोशनी चोपड़ा भी नजर आएंगी. सनी लियोनी का ये शो दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होगा. बात दें कि पिछले साल सनी लियोनी फिल्‍म 'तेरा इंतजार' में अरबाज खान के साथ नजर आ चुकी हैं.

पिछले साल यह सनी लियोनी कई फिल्‍मों के आइटम सॉन्‍ग में भी नजर आ चुकी हैं. शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनका गाना 'लैला में लैला' काफी हिट रहे थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें